Breaking NewsIndia NewsPolitics NewsUttar Pradesh

डिप्टी CM केशव मौर्य ने नेहा राठौर पर कसा तंज, कही यह बड़ी बात

इस बार उत्तर प्रदेश चुनाव (Uttar Pradesh Election 2022) में गानों की धूम है। कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते रैली पर पाबंदी है इसलिए राजनीतिक दल गानों का सहारा लेने लगे हैं। इसी कड़ी में बिहार की लोक गायिका नेहा सिंह राठौर ने यूपी में अपना एक वीडियो जारी कर प्रदेश की बीजेपी सरकार पर तंज कसा था, जिसके बाद बीजेपी के तमाम नेता उनके खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। यह हमला खासकर इंटरनेट मीडिया पर फूट पड़ा। अब ताजा पलटवार डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने किया है, जिन्होंने नेहा राठौर के वीडियो के जवाब में शनिवार शाम को ट्वीट कर यूपी में वीडियो पेश किया।

Keshav Prasad Maurya (@kpmaurya1) / Twitter

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद के ट्वीट में लिखा है…यूपी में ई बा…किसान को 6 हजार बा…राशन दो-दो बार बा…महिलाओं को अधिकार बा…संब गुंडन के बुखार बा…दंगाई की संपत्ति पर बुलडोजर से प्रहार बा…यूपी में भाजपा बा…#हर घर भाजपा।

इससे पहले, भोजपुरी अभिनेता और गोरखपुर से भाजपा सांसद रवि किशन शुक्ला ने ‘यूपी में सब बा’ शीर्षक से अपना गीत प्रस्तुत किया है और भोजपुरी मतदाताओं को लुभाने के लिए आदित्यनाथ सरकार की उपलब्धियों को गिनाया है। रवि किशन का गाना इस प्रकार है, ‘योगी के सरकार बा, विकास के बहार बा, सड़क के जल बा, काम बेमिसाल बा, क्रिमिनल के जेल बा, बिजली रेलम रेल बा, कोरोना गेल हार बा, यूपी में सब बा।’ बता दें कि नेहा सिंह राठौर सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। ट्विटर पर उनके करीब 87 हजार फॉलोअर्स हैं। इसके अलावा वह यूट्यूब और इंस्टाग्राम पर भी अपनी धाक जमा रखी हैं।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button