Breaking NewsLucknowPolitics NewsUttar Pradesh

मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव का बयान- कहा-“BJP वो पार्टी है जिसने देश को बचाया”

अपर्णा यादव बीजेपी में शामिल होने के बाद पहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में मौजूद रही। लखनऊ के बीजेपी दफ्तर में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का फिर से शुक्रिया अदा किया और देश में भारतीय जनता पार्टी को जरूरी बताया। इस मौके पर अदिति सिंह और काँग्रेस की पोस्टर गर्ल प्रियंका मौर्य जो बीजेपी में शामिल हुई है, मौके पर मौजूद रही।

Aparna Yadav: कौन हैं मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव? जानिए उनके बारे में 10 बातें

 

लखनऊ के बीजेपी दफ्तर में अपर्णा यादव का स्वागत किया गया। अपर्णा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में यह भी कहा, मैं इस मौके के लिए पीएम मोदी और सीएम योगी का बहुत बहुत धन्यवाद। भाजपा वो पार्टी है जिसने देश को बचाया, संस्कृति को बचाया। मैं नए भारत के निर्माण के लिए पीएम मोदी के साथ जुड़ी हूं। हमारा लक्ष्य राष्ट्र को बचाना है। अगर राष्ट्र के लिए कुछ अच्छा करना है तो हमें बीजेपी का साथ देना होगा।

यह भी कहा जा रहा है तीनों महिलायें बीजेपी के डोर टू डोर कैंपेन में भी रहेंगी और केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी इस समय लखनऊ में ही है। अदिति सिंह और प्रियंका मौर्य ने भी बीजेपी की नीतियों को सही बताया और यह भी कहा बीजेपी ने महिलाओं के लिए भी कार्य किया है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button