BiharBreaking NewsIndia News

बिहार में हाहाकार: बक्सर में छह लोगों की रहस्यमयी मृत्यु, परिजनों का इल्जाम- जहरीली शराब ने ले ली जान

बिहार के बक्सर के अमसारी गांव में बुधवार रात करीब छह लोगों की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है। मृतकों के परिजनों ने आरोप लगाते हुए कहा कि ये सभी मौतें जहरीली शराब के कारण हुई हैं। प्रशासन क्या कर रहा है? अगर शराब पर प्रतिबंध है, तो वे इसे कैसे पी रहे हैं? घटना के बाद बक्सर के एसपी नीरज कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि चार और लोगों की हालत गंभीर है जिनका कि अस्पताल में इलाज चल रहा है। उन्होंने कहा कि हमें छह लोगों की मौत की जानकारी प्राप्त हुई है और इसे लेकर जांच की जा रही है।

बिहार के बक्सर में मौत से कोहराम

बिहार के सारण में 22 जनवरी को पांच लोगों की हुई थी मौत
बिहार के सारण जिले में 22 जनवरी को कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई। सारण के जिलाधिकारी राजेश मीणा ने बताया था कि अम्नौर और मेकर प्रखंड के कई गांवों से पांच लोगों की मौतों की सूचना मिली है।

बिहार में फिर जहरीली शराब ने ली 6 लोगों की जान! परिजनों ने पूछा- बैन के बाद भी मिल रही शराब, क्या कर रहा था प्रशासन

नवंबर के महीने में भी हुई थी जहरीली शराब पीने से मौत
इससे पहले, जहरीली शराब ने नवंबर के महीने के आसपास पश्चिमी चंपारण, गोपालगंज, मुजफ्फरपुर और समस्तीपुर जिलों में 40 से अधिक लोगों की जान ले ली थी। सीएम नीतीश कुमार ने राज्य की महिलाओं से वादा किया था वे राज्य में शराब पर रोक लगा देंगे। उसके एक साल बाद अप्रैल, 2016 में बिहार में शराब की बिक्री और खपत पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया गया था।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button