Breaking NewsCorona VirusEntertainment

काजोल हुईं कोरोना पॉजिटिव, शेयर की बेटी की फोटो, बताया कितना कर रही हैं MISS

काजोल हुईं कोरोना पॉजिटिव, देशभर में कोरोना वायरस के मामले अभी भी लगातार सामने आ रहे हैं. बॉलीवुड और टीवी के कई सितारे कोरोना से ग्रसित हैं तो कई उसे मात देकर वापस काम पर लौट गए हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस काजोल कोरोना पॉजिटिव (Kajol Covid 19 positive) हो गई हैं. अभी कुछ देर पहले उन्होंने सोशल मीडिया पर उन्होंने इस बात की जानकारी दी. करीब दो महीने पहले उनकी बहन और अजय देवगन (Ajay Devgn) की साली साहिबा तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) कोरोना पॉजिटिव हुई थीं.

काजोल हुईं कोरोना पॉजिटिव

 बेटी न्यासा को कर रही हैं MISS


काजोल (Kajol) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है. उन्होंने बेटी न्यासा देवगन की एक तस्वीर शेयर की है. इसके साथ उन्होंने लिखा है, ‘पॉजिटिव पाई गई हूं. मैं नहीं चाहती कोई मेरी रूडोल्फ नाक देखें. इसलिए दुनिया की सबसे प्यारी मुस्कान को देखते हैं. मिस यू न्यासा देवगन. काजोल के इस पोस्ट पर लोग उन्हें हिम्मत दे रहे हैं और उनकी रिकवरी की दुआ भी कर रहे हैं.

काजोल हुईं कोरोना पॉजिटिव

फैंस कर रहे हैं जल्द ठीक होने की दुआएं
प्रियंका चोपड़ा ने नीसा की तारीफ करते हुए लिखा, ‘वह स्टनिंग है.’ आगे उन्होंने हार्ट-आइज का इमोजी बनाया. काजोल के फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं. एक फैन ने लिखा- ‘आपको दुआएं भेज रहा हूं.’

6 फिल्मफेयर अवार्ड कर चुकी हैं अपने नाम
काजोल नब्बे की दशक की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं. काजोल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत महज 16 साल की उम्र में ही कर दी थी. उनकी पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म बेखुदी थी. काजोल अब तक के अपने फिल्मी सफर में छः फिल्मफेयर अवार्ड अपने नाम कर चुकीं हैं.

काजोल का वर्कफ्रंट
वर्कफ्रंट की बात करें तो काजोल आखिरी बार फिल्म त्रिभंग में नजर आईं थीं. ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी. काजोल ने रेवती निर्देशित ‘द लास्ट हुर्रे’ को साइन किया था. वहीं, न्यासा फिलहाल सिंगापुर के ग्लियोन इंस्टीट्यूट ऑफ हायर एजुकेशन में इंटरनेशनल हॉस्पिटैलिटी की पढ़ाई कर रही हैं. इससे पहले, वह अपनी स्कूली शिक्षा के लिए सिंगापुर में थी.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button