Breaking NewsEntertainment

Amrita Singh Birthday: सारा अली खान ने मां अमृता सिंह को दी जन्मदिन की बधाई, खास तस्वीरें शेयर कर लिखा दिल छू लेने वाला नोट

बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता सिंह आज अपना 63वां जन्मदिन मना रही हैं। अमृता ने बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं, जिस वजह से वह आज भी फैंस के दिलों पर राज करती हैं। ऐसे में फैंस सोशल मीडिया के जरिए अभिनेत्री को जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। दूसरी तरफ सेलेब्स भी अमृता को बर्थडे विश कर रहे हैं। इसी कड़ी में अमृता सिंह की लाडली बेटी और अभिनेत्री सारा अली खान ने भी अपनी मां को जन्मदिन की बधाई दी है। सारा ने सोशल मीडिया पर खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं। इसके साथ एक्ट्रेस ने एक प्यारा नोट भी लिखा है, जिसमें उन्होंने अपनी मां के लिए प्यार जाहिर किया है।

Throwback: When Sara Ali Khan revealed Amrita Singh's reaction to Saif Ali Khan, Kareena Kapoor's wedding | PINKVILLA

सारा अली खान को अपनी मां अमृता सिंह की कार्बन कॉपी कहा जाता है। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपनी मां अमृता के जन्मदिन के मौके पर इंस्टाग्राम पर कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपनी मां की तरह ही पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। सभी तस्वीरें कोलाज में हैं, जिसमें एक तरफ सारा अली खान की तस्वीर लगी है और दूसरी ओर अमृता सिंह की फोटो लगी है। इन सभी तस्वीरों में सारा अपनी मां की तरफ ही दिख रही हैं।

Amrita Singh @ 60: As a mother in various shades

सारा अली खान ने इन तस्वीरों के साथ एक प्यारा सा कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने अपनी मां को जन्मदिन की बधाई दी है। सारा ने लिखा, ‘हैप्पी हैप्पी हैप्पी बर्थडे मम्मी। मुझे हमेशा आईना दिखाने के लिए धन्यवाद, लेकिन फिर भी मुझे प्रेरित करती रहे। मैं आपको हमेशा खुश और गौरवान्वित करने के लिए अपनी पूरी कोशिश करने का वादा करती हूं और मैं हर रोज आपके द्वारा दी गई ताकत, सुंदरता, अनुग्रह और प्रतिभा के एक भाग को आत्मसात करने का प्रयास करूंगी।’ सारा और अमृता की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

अमृता सिंह के बॉलीवुड करियर की बात करें तो अमृता ने साल 1983 में आई फिल्म ‘बेताब’ से एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। इस फिल्म में अमृता सिंह के साथ अभिनेता सनी देओल नजर आए थे। फिल्म में दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया गया था। इसके बाद अमृता ने मर्द, सनी, चमेली की शादी, खुदगर्ज जैसी कई हिट फिल्मों में काम किया है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button