Breaking NewsEntertainment

‘रहीम लाला’के किरदार में नजर आए अजय देवगन, ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को बनाया ‘माफिया क्वीन’

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की अपकमिंग फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) के लिए फैन्स काफी एक्साइटिड हैं। फिल्म के गानों से लेकर ट्रेलर तक सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोर रहे हैं। इस बीच फिल्म का एक नया प्रोमो रिलीज हुआ है, जिस में ‘रहीम लाला’के किरदार में अजय देवगन (Ajay Devgn) नजर आ रहे हैं। अजय देवगन के इस प्रोमो को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और तेजी से वायरल हो रहा है।

download 43 min

रहीम लाला बंबई का राजा…
वीडियो को शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने कहा, ‘रहीम लाला बंबई का राजा, आ रहा है 6 दिनों में। गंगूबाई काठियावाड़ी 25 फरवरी को थिएटर्स में होगी।’ वीडियो में अजय देवगन रहीम लाला के किरदार में खूब जच रह हैं। वीडियो में दिखता है कि गंगूबाई के किरदार में आलिया भट्ट की वो मदद करते हैं। इसके साथ ही गंगूबाई को माफिया क्वीन का टाइटल भी वही देते हैं।

आरआरआर में आलिया- अजय
बता दें कि फिल्म में आलिया भट्ट, गंगूबाई के किरदार में हैं। अभी तक के सभी प्रोमोज को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं और आलिया के इस अवतार को स्क्रीन पर देखने के लिए एक्साइटिड हैं।
संजय लीला भंसाली निर्देशित फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ 25 फरवरी के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी। याद दिला दें कि गंगूबाई काठियावाड़ी के अलावा अजय और आलिया फिल्म आरआरआर में साथ नजर आएंगे।

navbharat times

विवादों में ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’
बता दें कि ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। संजय लीला भंसाली की फिल्म का काफी समय से इंतजार किया जा रहा है। लेकिन रिलीज से पहले यह विवादों में घिर गई है। फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य किरदार में हैं। उनके साथ अजय देवगन कैमियो रोल कर रहे हैं। गंगूबाई के परिवारवालों ने फिल्म को लेकर नाराजगी जाहिर की है और अब इस पर कोर्ट की ओर रुख किया है। उनके वकील का कहना है कि ट्रेलर देख परिवार हैरान है। एक ऐसी महिला जिसने समाज के लिए इतना काम किया उसे सेक्स वर्कर की तरह दिखाया गया है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button