TechnologyBreaking News

₹999 में 50 घंटे तक चलने वाले ईयरबड्स, सिर्फ 10min के चार्ज में 3 घंटे काम करेंगे

अगर आप कम बजट में लंबी बैटरी लाइफ वाले ईयरबड्स की तलाश में हैं, तो Defy Gravity Z ईयरबड्स आपके लिए बेस्ट हो सकते हैं। कंपनी ने गुरुवार को इन्हें भारत में लॉन्च कर दिया है। नए ईयरबड्स में स्टेम डिजाइन और 13 मिमी डायनेमिक ड्राइवर्स हैं।

ear buds with bluetooth, सस्ते प्राइस रेंज में पाए Wireless Earbuds, इन-बिल्ट माइक और कई फीचर से हैं लैस - these are 5 best ear buds with bluetooth in very low price-fea-ture -

वे एनवायरनमेंटव नॉइज कैंसिलेशन (ईएनसी) फीचर के साथ क्वाड माइक्रोफोन के साथ आते हैं और ब्लूटूथ वी 5.2 कनेक्टिविटी प्रदान करते हैं। डेफी ग्रेविटी जेड, कॉल का जवाब देने या अस्वीकार करने, वॉल्यूम एडजस्ट करने, ट्रैक बदलने और वॉयस असिस्टेंट तक पहुंचने के लिए टच कंट्रोल प्रदान करता है। वे पसीने और वॉटर रेजिस्टेंट के लिए IPX4 रेटेड हैं। कंपनी का दावा है कि उसके नए किफायती TWS ईयरबड्स चार्जिंग केस के साथ 50 घंटे तक का प्लेबैक टाइम दे सकते हैं।

noise beads tws earbuds launch with upto 18 hours of music time know price and features rjv | 1500 रुपये से कम में आया 18 घंटे बैकअप वाला Noise Beads TWS

MRP से ₹1700 कम में मिल रहे ईयरबड्स
भारत में नए Defy Gravity Z TWS ईयरबड्स की कीमत 2,699 रुपये है। हालांकि, वे वर्तमान में कंपनी की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर 999 रुपये के इंट्रोडक्टरी प्राइस के साथ लिस्टेड हैं। इंट्रोडक्टरी ऑफर कब तक चलेगा, इस बारे में फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इन्हें ब्लैक फ्यूरी, ब्लू इम्पल्स, टील एक्वा और व्हाइट प्योरिटी कलर ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा। कंपनी इनके साथ एक साल की वारंटी दे रही है।

10 मिनट के चार्ज में 3 घंटे चलेगा, देखें खासियत
– स्पेसिफिकेशन के मामले में, नए डेफी ग्रेविटी जेड ईयरबड्स 13 मिमी डायनेमिक स्पीकर से लैस हैं। ईयरबड्स में हाफ इन-ईयर डिजाइन है। कॉल के लिए ईएनसी तकनीक से लैस चार माइक्रोफोन हैं। वे कॉल पर बेहतर ऑडियो अनुभव के लिए अनवांटेट एनवायरनमेंटव नॉइज को रद्द करते हैं।

– नई डेफी ग्रेविटी जेड में ब्लूटूथ वी5.2 कनेक्टिविटी है और यह एंड्रॉइड और आईओएस दोनों डिवाइसेस के साथ परेशानी मुक्त कनेक्शन के लिए एक क्विक पेयर फीचर प्रदान करता है। कंपनी का क्विक पेयर एंड कनेक्ट फीचर चार्जिंग केस खोलते ही ईयरबड्स को पेयर्ड स्मार्टफोन से कनेक्ट करने का दावा करता है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button