Breaking NewsPolitics News

कांग्रेस का सड़क से संसद तक हल्ला बोल

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी शुक्रवार को यानी आज सुबह राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली स्थित अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी (AICC) मुख्यालय में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने सत्तारूढ़ बीजेपी पर जमकर हमला बोला। वहीं, उनका पार्टी आज महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ देशव्यापी आंदोलन कर रही है। इस दौरान राहुल-प्रियंका सहित कई सांसद काले रंग के कपड़े में नजर आए। आपको बता दें कि उन्होंने कल ही केंद्र सरकार के खिलाफ तेवर दिखाते हुए कहा था कि मैं किसे से नहीं डरता हूं, जो करना है कर लें.

किंग्सवे कैंप पहुंचे छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने किंग्सवे कैंप में एंट्री ली है। इससे पहले दिल्ली पुलिस कांग्रेस नेता राहुल गांधी और प्रियंका गांधी को हिरासत में ले चुकी है।

ani-20220805074-0 jpg

राजस्थान में कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं का धरना

कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे को लेकर जोधपुर में केंद्र सरकार के खिलाफ धरना दिया।

ani-20220805075-0 jpg

कांग्रेस संसद नहीं चलने दे रही

बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने एएनआई को बताया, “मैं महंगाई पर कांग्रेस के विरोध पर टिप्पणी नहीं करूंगी। हमारी सरकार, पीएम मोदी और अमित शाह तय करेंगे कि क्या करना है। वे (कांग्रेस) संसद को चलने नहीं दे रहे हैं।”

india-opposition-protest-8 jpg

चंडीगढ़ में पुलिस से भिड़े कांग्रेस नेता, करनी पड़ी पानी की बौछार

भारत के कई राज्य में कांग्रेस पार्टी का विरोध प्रदर्शन जारी है। खबर है कि चंडीगढ़ में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पुलिस आपस में भिड़ गए। इस दौरान पानी की बौछार का इस्तेमाल करना पड़ा।

pti08-05-2022-000120a-0 jpg

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button