Breaking NewsEntertainment

प्रतीक बब्बर कर रहे हैं इस बॉलीवुड एक्ट्रेस को डेट, क्या है खुलकर सामने नहीं आने की वजह?

राज बब्बर और स्मिता पाटिल के बेटे, बॉलीवुड एक्टर प्रतीक बब्बर साल 2019 में सान्या सागर के साथ शादी के बंधन में बंध गए थे।, हालांकि सिर्फ एक साल बाद दोनों ने अपने रास्ते अलग कर लिए। परिवार और दोस्तों के साथ एक प्राइवेट सेरिमनी में शादी के बंधन में बंधने से पहले ये दोनों कुछ वक्त तक एक दूसरे को डेट करते रहे थे।

प्रतीक बब्बर ने अपने 'दिल' पर मां स्मिता पाटिल का लिखवाया नाम, देखें PHOTO | Prateik Babbar wrote mother Smita Patils name on her heart see photos an – News18 हिंदी

इस एक्ट्रेस को डेट कर रहे प्रतीक!
हालांकि दोनों का अलग होना फैंस को थोड़ा खला जरूर, लेकिन अब ऐसा लगता है कि दोनों ही सेलेब्स जिंदगी में बहुत आगे बढ़ चुके हैं। एक रिपोर्ट के मुताबिक प्रतीक बब्बर फिर एक बार प्यार में हैं और इस बार वह फिल्म ‘बार बार देखो’ की एक एक्ट्रेस पर उनका दिल आ गया है। रिपोर्ट के मुताबिक प्रतीक एक्ट्रेस प्रिया बनर्जी को डेट कर रहे हैं।

Prateik Babbar की वेब सीरीज hiccup and hookups को मिला अच्छा रेस्पांस

कैसे हुई थी दोनों की पहली मुलाकात?
TOI की एक रिपोर्ट के मुताबिक दोनों न सिर्फ एक दूसरे को डेट कर रहे हैं बल्कि पिछले कुछ वक्त में एक दूसरे के काफी करीब भी आ गए हैं। वेबसाइट पर एक रिपोर्ट के हवाले से बताया गया है कि दोनों तकरीबन एक साल से लगातार एक दूसरे के साथ टच में हैं। दोनों की मुलाकात फिल्म इंडस्ट्री के ही एक म्यूचुअल फ्रेंड के जरिए हुई थी।

क्यों खुलकर नहीं सामने आ रहे दोनों?
रिपोर्ट के मुताबिक प्रतीक पहले ही अपने परिवार में प्रिया के बारे में बता चुके हैं। दोनों साथ में जिम जाते हैं और खबर ये भी है कि दोनों अपने रिश्ते को अभी लो प्रोफाइल ही रखना चाहते हैं क्योंकि प्रतीक का सान्या के साथ तलाक अभी प्रोसेस में है। वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रतीक पिछली बार फिल्म ‘Bachchan Paandey’ में काम करते नजर आए थे।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button