Breaking NewsSports News

IND vs PAK: भारत के खिलाफ इस गेंदबाज को खिलाने के लिए मजबूर है पाकिस्तान, खराब फॉर्म के चलते हुआ था बाहर

भारत और पाकिस्तान के बीच आज एशिया कप 2022 सुपर 4 का दूसरा मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। दोनों ही टीमें अपने-अपने खिलाड़ियों की चोट से परेशान हैं जिस वजह से आज भारत और पाकिस्तान की प्लेइंग इलेवन में बदलाव होने के पूरे-पूरे चांस है। भारत के पास चोटिल खिलाड़ियों के विकल्प के रूप में कई खिलाड़ी है मगर पाकिस्तान के पास इतने ऑपशन नहीं है। शाहीन अफरीदी चोट के चलते इस टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं ले रहे हैं, वहीं टूर्नामेंट शुरू होने से पहले मोहम्मद वसीम जूनियर बाहर हुए थे। अब खबर है कि शाहनवाज दहानी साइड स्ट्रेन के चलते भारत के खिलाफ सुपर 4 मुकाबले से बाहर हो गए हैं। ऐसे में बाबर आजम उस गेंदबाज को खिलाने को मजबूर हैं जिसे पहले एशिया कप स्क्वॉड में खराब फॉर्म के चलते जगह नहीं दी गई थी।

जी हां, यहां हम बात कर रहे हैं हसन अली की। खराब फॉर्म के चलते हसन को एशिया कप के पहले 15 खिलाड़ियों में जगह नहीं मिली थी। वहीं जब शाहीन अफरीदी बाहर हुए थे तब भी उनसे पहले मोहम्मद हसनैन को चुना गया था। पाकिस्तानी टीम हसन अली की फॉर्म को देखते हुए उन पर भरोसा नहीं जता रही थी। मगर अब मोहम्मद वसीम जूनियर के चोटिल होने के बाद ना सिर्फ इस तेज गेंदबाज ने टीम में जगह बनाई बल्कि अब भारत के खिलाफ प्लेइंग इलेवन में शामिल होने का प्रबल दावेदार है।

हसन अली पाकिस्तान के अनुभवी गेंदबाज हैं, उन्होंने अभी तक खेले 49 टी20आई मुकाबलों में 60 विकेट चटकाए हैं। वहीं बात हसनैन की करें तो उन्होंने 18 मैचों में 17 विकेट लिए हैं। बाबर आजम भारत के खिलाफ हाईवोल्टेज मुकाबले में हसन अली के अनुभव को जरूर इस्तेमाल करना चाहेंगे।

पाकिस्तान संभावित XI: बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, फखर जमान, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, शादाब खान, आसिफ अली, मोहम्मद नवाज, हारिस रऊफ, नसीम शाह, हसन अली

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button