Breaking NewsEntertainment

कोविड पेंडेमिक के दौरान फैमिली में कमाने वाली सिर्फ Gauri khan थीं- शाहरुख खान

Fabulous Lives of Bollywood Wives के हालिया एपिसोड में करण जौहर और गौरी खान नजर आए। इस मौके पर करण जौहर ने खुलासा किया कि शाहरुख खान ने एक बार उन्हें बताया था कि कोविड पेंडेंमिक के दौरान गौरी परिवार में एकमात्र कमाने वाली सदस्य थीं।

फैबुलस लाइव्स… में शाहरुख ने गौरी को लेकर कही अहम बात 
फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स ने आखिरकार दूसरे सीजन के साथ वापसी कर ली है। ये सीजन पिछले सीजन से भी मजेदार नजर आ रहा है।  पहले सीज़न में महीप कपूर, सीमा खान, भावना पांडे और नीलम कोठारी जैसी सेलेब वाइफ के लाइफस्टाइल की एक झलक देखने को मिली थी। तो इस सीजन में शो को एक कदम और ऊपर ले जाने के लिए कई नए और फैक्टर्स शामिल किए गए हैं। इस वेब सीरीज के हालिया एपिसोड में करण जौहर और गौरी खान के साथ एक खास सेगमेंट दिखाया गया है। एपिसोड का ये सेगमेंट बेहद दिलचस्प भी है। इस स्पेशल सेगमेंट में इस बात का पता चला कि कोविड -19 महामारी के दौरान शाहरुख के परिवार में गौरी एकमात्र कमाने वाली सदस्य थीं।
शाहरुख के CA ने कहा तुम अपनी पत्नी से कुछ क्यों नहीं सीखते?
Fabulous Lives of Bollywood Wives के एक एपिसोड में, महीप कपूर, और गौरी खान से बातचीत के दौरान फिल्ममेंकर करण जौहर को शाहरुख खान की एक बात याद आ गई।  करण जौहर ने कहा, ‘ शाहरुख ने मुझे इतना हंसाया था। उन्होंने कहा, ‘जब से हम इस कॉविड पेंडेंमिक में गए हैं, इस घर में पूरे परिवार में पैसा कमाने वाली मेंबर अकेली गौरी हैं।’ शाहरुख ने आगे ये भी कहा कि उनके चार्टर्ड एकाउंटेंट ने उन्हें फोन किया था और कहा था कि तुम अपनी पत्नी से कुछ क्यों नहीं सीखते? वह घर की इकलौती प्रोफिट देने वाली मेंबर हैं।’ शाहरुख की इस बता पर रिएक्शन देते हुए गौरी ने कहा, ‘उन्हें ये सब बातें कहना पसंद है। वह मुझे थोड़ा प्रमोट (हाइप) करना पसंद करते हैं।’

शाहरुख और गौरी खान का करियर
बता दें पेशे से गौरी खान एक इंटीरियर डिजाइनर हैं। उन्होंने करण जौहर के टैरेस के साथ-साथ यश और रूही की नर्सरी भी डिजाइन की है। उन्होंने रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और जैकलीन फर्नांडीज जैसीहस्तियों के लिए भी इंटीरियर डिजाइन किया है।

वहीं शाहरुख की बात करें तो, किंग खान चार साल के ब्रेक के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। 25 जनवरी 2023 को उनकी फिल्म पठान रिलीज के लिए तैयार है। वह इस फिल्म में  जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण के साथ एक्शन रोल में नजर आएंगे। इसके अलावा शाहरुख की जून 2023 में जवान और दिसंबर 2023 में राजकुमार हिरानी की डंकी भी रिलीज होगीद।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button