Breaking NewsPolitics News

केजरीवाल को डिनर पर बुलाने वाले ऑटो चालक ने बदला पाला, खुद को बताया ‘मोदी का आशिक’

गुजरात में विधानसभा चुनावों से पहले और एक बड़ा उलट-फेर देखने को मिला है। हाल ही में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अपने घर डिनर पर बुलाने वाला ऑटोरिक्शा चालक विक्रम दंतानी अब खुद को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आशिक बता रहा है।

दंतानी को शुक्रवार को पीएम मोदी की एक रैली में भगवा टोपी और दुपट्टा पहने देखा गया। मीडिया ने जब इस बारे में दंतानी से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि उन्होंने जब से वोट देना शुरू किया है तब से भाजपा को वोट दे रहे हैं और आगे भी भाजपा को ही वोट देंगे।

बता दें कि, बीते 12 सितंबर आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री के सुरक्षा प्रोटोकॉल का उल्लंघन कर ऑटो रिक्शा से अहमदाबाद में एक ऑटो चालक के घर डिनर के निमंत्रण को स्वीकार कर उसके घर खाना खाने पहुंचे थे। उस वक्त, सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री पर कटाक्ष किया और उन्हें कलाकार करार दिया था।

आगामी विधानसभा चुनाव के लिए ‘आप’ के अभियान के तहत गुजरात दौरे पर आए केजरीवाल ने अहमदाबाद में ऑटो-रिक्शा चालकों की एक सभा को संबोधित कर रहे थे। केजरीवाल के संबोधन के बाद अहमदाबाद के घाटलोदिया इलाके के रहने वाले एक ऑटो रिक्शा चालक विक्रम दंतानी ने उनसे अनुरोध किया कि वह उसके घर पर रात का खाना खाएं। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने इस पर तुरंत ‘हां’ में जवाब दिया था।

इसके साथ ही, उन्होंने ‘आप’ के साथ किसी भी तरह के संबंध से इनकार किया और अपने उस बयान से किनारा कर लिया कि वह केजरीवाल को पसंद करते हैं। दंतानी ने यह भी साफ कर दिया कि केजरीवाल को अपने घर डिनर पर बुलाने के लिए उनसे ऑटोरिक्शा यूनियन ने ऐसा करने के लिए बोला था, लेकिन जब केजरीवाल ने उनका प्रस्ताव स्वीकार कर लिया तो उन्हें लेने जाना पड़ा। दंतानी ने कहा कि वह आम आदमी पार्टी से जुड़े नहीं हैं।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button