Breaking NewsPolitics News

जेडीयू के कांग्रेस में विलय पर प्रशांत किशोर का पलटवार- नीतीश पर उम्र हावी, कुछ भी बोल रहे

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के बीच वार-पलटवार का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। जेडीयू का कांग्रेस में विलय कराने के नीतीश कुमार के आरोपों पर अब पीके ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि कुमार पर अब उम्र का असर दिखने लगा है। वे अकेले पड़ गए हैं, तो कुछ भी बोल रहे हैं। इससे पहले सीएम नीतीश ने कहा था कि पीके उनसे जेडीयू का कांग्रेस में विलय करवाना चाहते थे।

Prashant Kishor Attacks Bihar CM Nitish Kumar Says Nothing Will Happen Meeting Four CM In Delhi | 'चार सीएम से मिल लेने से कुछ नहीं होगा', नीतीश कुमार पर प्रशांत किशोर का

बिहार में जन सुराज यात्रा पर निकले प्रशांत किशोर ने शनिवार को सीएम नीतीश कुमार के आरोपों का जवाब दिया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार पर अब धीरे-धीरे उम्र हावी हो रही है। वे कह रहे हैं कि मैं बीजेपी के एजेंडे पर काम कर रहा हूं, फिर खुद ही कहते हैं कि मैंने उन्हें कांग्रेस के साथ विलय करने को कहा। मैं अगर बीजेपी के एजेंडे पर काम करूंगा तो कांग्रेस-जेडीयू को मजबूत करने के लिए विलय करने को क्यों कहूंगा?

पीके ने कहा कि नीतीश कुमार ऐसे लोगों से घिरे हुए हैं जिनपर उनका खुद का विश्वास नहीं है। अकेले पड़ जाने की वजह से घबरा रहे हैं, इसलिए ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं।

नीतीश ने क्या कहा था?

बता दें कि एक दिन पहले सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि यह वही प्रशांत किशोर हैं, जो कुछ समय पहले हमारी पार्टी के कांग्रेस में विलय की सलाह दे रहे थे। साथ ही नीतीश ने यह भी कहा कि प्रशांत किशोर अब भाजपा के साथ हैं। इसलिए वहां के हिसाब से बयानबाजी कर रहे हैं। नीतीश ने यह बातें एक कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत में कहीं। उनसे पूछा गया था कि प्रशांत किशोर का कहना है कि आपने उन्हें सरकार में पोस्ट ऑफर की थी। इसके जवाब मुख्यमंत्री ने ये बयान दिया।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button