Breaking NewsPolitics News

कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही ने सैफई पहुंच अखिलेश से की मुलाकात, मुलायम को याद कर डबडबाईं दोनों की आंखें

कृषि मंत्री सूर्य प्रताप शाही ने कहा- 10 हजार किसानों के खेतों में जल्द लगेंगे सोलर स‍िंचाई पंप, सूबे को मिलेंगे 32 कृषि ड्रोन - Agriculture Minister Surya ... कृषि मंत्री सूर्यप्रताप शाही ने गुरुवार को सैफई पहुंचकर पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव से मुलाकात की। दोनों नेताओं ने मुलायम सिंह से जुड़ी अपनी यादों को साझा किया। इस दौरान दोनों की आंखें डबडबा गईं। इसके पहले गुरुवार को दिन भर सैफई स्थित यादव परिवार की पैतृक कोठी पर सन्‍नाटा पसरा रहा। उधर, समाजवादी पार्टी ने तय किया है कि मुलायम सिंह यादव को श्रद्धांजलि देने के लिए पार्टी 21 अक्‍टूबर को प्रदेशभर में कार्यक्रम करेगी।

Mulayam Singh to meet Akhilesh Yadav in Lucknow today

अखिलेश को ढांढस बंधाते समय खुद की आंखे डबडबा गईं तो अखिलेश भी अपने आप को नहीं रोक पाए। वह आधे घंटे अखिलेश के पास बैठे व अन्य सदस्यों से भी मिले। वहीं, गुरुवार को प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम ने पार्टी के सभी सांसदों, विधायकों, जिला-नगर अध्यक्षों को पत्र जारी कर कार्यक्रम के दिशा निर्देश दिए हैं। सूत्रों के मुताबिक, अंत्येष्टि के 11वें दिन शांति यज्ञ के बाद अस्थियों को विसर्जन के लिए हरिद्वार-प्रयाग ले जाया जाएगा।

Abbajaan', Getting Personal: Political Lexicon in UP Setting Tone for Bitter Poll Campaign

साझा कीं यादें अखिलेश की शादी में फोनकर बुलाया था
शाही ने अखिलेश यादव से नेताजी से जुड़े कई संस्मरण साझा किए। इस दौरान उन्होंने बताया कि अखिलेश की शादी के लिए नेता जी ने व्यक्तिगत तौर पर फोन करके बुलाया था और वह पहुंचे भी थे। बातचीत के दौरान शाही और अखिलेश दोनों की ही आंखें डबडबा गयीं। मीडिया से बातचीत में उन्होंने कहा कि नेता जी गरीबों के हित में काम करते थे। वह गरीबों व जरूरतमंदों के बारे में फैसला लेने में अपनों की भी नहीं सुनते थे। तीज त्योहार पर तो स्वयं ही फोन करके बधाई देते थे।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button