Breaking NewsEntertainment

First Look: Bhediya ‘जंगल में करेगा कांड’, डॉ. कृति करेगी उसका इलाज

वरुण धवन और कृति सैनन की अपकमिंग फिल्म ‘भे‌ड़िया’ (Bhediya) को लेकर सिनेप्रेमी खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं। फिल्म के पहले रिलीज हुए टीजर वीडियो में भेड़िए के खौफ से दर्शकों का परिचय हो चुका है। इसके  बाद से ही दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर और रिलीज का इंतजार है। फिलहाल टीजर रिलीज से पहले मेकर्स ने इस फिल्म में वरुण धवन के लुक के बाद अब कृति सैनन के लिए लुक को भी आउट कर दिया है। देखें फिल्म ‘भेड़िया’ में कृति सैनन का लुक….

Bhediya: Varun Dhawan and Kriti Sanon's thriller's first look to officially release on 25 November | PINKVILLA

भेड़िए की डॉक्टर के किरदार में कृति सैनन (Kriti Sanon)
फिल्म (Bhediya) में कृति सैनन वरुण धवन के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म में कृति का फर्स्ट लुक आउट हो गया है। कृति के इस लुक को ट्विटर पर यूजर्स की खूब तारीफें मिल रही है। यूजर्स कृति के लुक्स की तुलना वर्ल्ड फेमस क्राइम सीरीज मनी हाईस्ट की टोक्यो किरदार से कर रहे हैं। शॉर्ट हेयर कट में कृति के लुक्स काफी अट्रैक्टिव हें। वे पहले इस तरह के लुक्स में नहीं नजर आईं। कृति ने इस लुक को शेयर करते हुए खास कैप्शन भी लिखा है। कृति ने लिखा, ‘मिलिए डॉक्टर अनिका से, भेड़िए की डॉक्टर, इंसान अपने रिस्क पर हमें मिलें।’ इस कैप्शन से साफ है कि फिल्म की कहानी में भेड़िये बने वरुण धवन की कृति मदद करती नजर आएंगी। कृति का ये लुक कैसा लगा? इसे लेकर भी फैंस ने पोल चलाया है जिसकी रेटिंग में कृति के इस लुक को ज्यादातर लोगों ने थम्स अप किया है।

Varun Dhawan's 'Bhediya' to release in theatres on Nov 25 2022

वरुण धवन और कृति सैनन की अपकमिंग फिल्म ‘भे‌ड़िया’ (Bhediya) को लेकर सिनेप्रेमी खासे उत्साहित नजर आ रहे हैं। फिल्म के पहले रिलीज हुए टीजर वीडियो में भेड़िए के खौफ से दर्शकों का परिचय हो चुका है। इसके बाद से ही दर्शकों को फिल्म के ट्रेलर और रिलीज का इंतजार है। फिलहाल टीजर रिलीज से पहले मेकर्स ने इस फिल्म में वरुण धवन के लुक के बाद अब कृति सैनन के लिए लुक को भी आउट कर दिया है। देखें फिल्म ‘भेड़िया’ में कृति सैनन का लुक…. भेड़िए की डॉक्टर के किरदार में कृति सैनन (Kriti Sanon) फिल्म (Bhediya) में कृति सैनन वरुण धवन के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। इस फिल्म में कृति का फर्स्ट लुक आउट हो गया है। कृति के इस लुक को ट्विटर पर यूजर्स की खूब तारीफें मिल रही है। यूजर्स कृति के लुक्स की तुलना वर्ल्ड फेमस क्राइम सीरीज मनी हाईस्ट की टोक्यो किरदार से कर रहे हैं। शॉर्ट हेयर कट में कृति के लुक्स काफी अट्रैक्टिव हें। वे पहले इस तरह के लुक्स में नहीं नजर आईं। कृति ने इस लुक को शेयर करते हुए खास कैप्शन भी लिखा है। कृति ने लिखा, ‘मिलिए डॉक्टर अनिका से, भेड़िए की डॉक्टर, इंसान अपने रिस्क पर हमें मिलें।’ इस कैप्शन से साफ है कि फिल्म की कहानी में भेड़िये बने वरुण धवन की कृति मदद करती नजर आएंगी। कृति का ये लुक कैसा लगा? इसे लेकर भी फैंस ने पोल चलाया है जिसकी रेटिंग में कृति के इस लुक को ज्यादातर लोगों ने थम्स अप किया है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button