Breaking NewsIndia News

कूड़े में खाना तलाशते वक्त गाय के मुंह में फटा बम, उड़ गया पूरा जबड़ा, पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज

उत्तर प्रदेश के कानपुर में कूड़ा की ढेर से खाने की तलाश करते हुए गाय के मुंह में बम फट गया। जिसके कारण उसका पूरा जबड़ा उड़ गया। जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने गाय को एनीमल अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं अज्ञात लोगों के खिलाफ पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मुदकमा दर्ज कर लिया गया है।

इंसानियत हुई शर्मसार: गाय का जबड़ा फटा, पुलिस हुई एक्टिव, इलाके में हड़कंप, जान बचाने में जुटे डॉक्टर | Cow's jaw exploded, police became active, painful video surfaced ...

ये मामला काकादेव इलाके का है। गुरुवार की शाम को जख्मी हालत में एक गाय का वीडियो वायरल हो गया जिसके बाद पुलिस ने तुरंत इस पर एक्शन लिया। वहीं कुछ लोगों ने थाने में जाकर इस बात की शिकायत भी की। पुलिस ने इसकी सूचना नगर निगम को दी। वहीं नगर निगम के मुख्य पशु चिकित्साधिकारी डॉ. आरके निरंजन के आदेश पर एसपीसीए इंचार्ज ने एंबुलेस की मदद से गाय को अस्पताल लेकर आए। जहां डॉक्टरों की टीम ने गाय की इलाज शुरू कर दिया।

गाय को रायपुरवा स्थित सोसायटी फार प्रिवेंशन ऑफ क्रुएलटी अग्रेस्ट एनीमल अस्पताल में भर्ती कराया गया। एसपीसीए इंचार्ज डॉ. राजेंद्र ने बताया कि गाय को बेहद जख्मी हालात में अस्पताल आई। उसे तुरंत बायोटिक के साथ एनल्जेसिक दिया गया। इसके अलावा गाय को डेक्सामेथासन इंजेक्शन भी लगाया गया है। वहीं अस्थायी प्लास्टर चढ़ाया गया है।

डॉक्टर राजेंद्र के मुताबिक कूड़े से भोजन की तलाश करते वक्त गाय के मुंह में बम चला गया होगा। आशंका है कि ये सुतली बम होगा जो किसी ने भोजन के पैकेट के साथ या अलग से फेंका होगा। पुलिस आयुक्त के मुताबिक कूड़े के ढेर का फॉरेसिंक टेस्ट कराया जा रहा है। इसके अलावा कूड़े के पास ही सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए जिसकी जांच की जा रही है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button