Uttar PradeshBreaking NewsCrime NewsGaziabadIndia News

Gaziabad Muradnagar: गाजियाबाद के मुरादनगर में चेंजिंग रूम की तरफ कैमरा लगा कर महिलाओं को कपड़े बदलते थे महंत.

Gaziabad Muradnagar: गाजियाबाद के मुरादनगर “छोटा हरिद्वार” के महंत पर FIR ,आरोप यह है की चेंजिंग रूम की तरफ कैमरा लगा कर औरतों की कपड़े बदलते देखते थे.

गाजियाबाद के मुरादनगर में स्तिथ गंगा नहर छोटे हरिद्वार के नाम से प्रसिद्ध है, जहा मंदिर के महंत मुकेश के खिलाफ एक महिला ने आरोप लगाया था की उसने घाट के चेंजिंग रूम की तरफ सीसीटीवी कैमरे लगाए थे और औरतों को चेंज करते हुए देखता था, जिसका सीधा एक्सेस महंत मुकेश के मोबाइल में था ,जहा पर प्रशासन की तरफ से जेसीबी चला कर अवैध दुकानों को हटाया, आरोपी मुकेश फिलहाल फरार है.

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के मुरादनगर में गंगा नगर जो की छोटे हरिद्वार के नाम से प्रसिद्ध है, जहा पर एक महिला के शिकायत के बाद प्रशासन ने करवाही करते हुए जेसीबी चलाकर वहा की अवैध दुकानों को हटा दिया है. एक महिला ने मंदिर के महंत मुकेश गिरी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है की मुकेश गिरी घाट के चेंजिंग रूम की तरफ सीसीटीवी कैमरे को लगाकर औरतों को कपड़े बदलते हुए देखते थे , जिसका सीधा एक्सेस उसने मोबाइल पर ले रखा था.

महिला के आरोप के मुताबिक , आरोपी महंत मुकेश औरतों को कपड़े बदलने के दौरान उनके वीडियो को सीसीटीवी कैमरे से देखता था, महिला की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है, वही आरोपी फरार है और पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button