PM Modi Birthday: चंदौली में दलित महिला ने केक काटकर मनाया पीएम मोदी का जन्मदिन…

1

,,देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बीते दिन अपना 71वां जन्मदिन मनाया है. इस मौके पर चंदौली में तमाम बीजेपी नेताओं ने दलित बस्ती में जाकर मोदी का जन्म दिन मनाया

चंदौली: बीजेपी का नारा है “सबका साथ, सबका विकास, और सबका विश्वास” इस मूल मंत्र का एक बानगी देखने को मिला चंदौली के बसनी गांव के दलित बस्ती में. बीते दिन देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र दास मोदी का जन्म दिन था और पूरे देश मे लोग अपने-अपने तरीके से पीएम मोदी का जन्मदिन मना रहे थे.

चंदौली के सकलडीहा विधानसभा के बसनी गांव मे दलित बस्ती में बीजेपी के जिला चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रभारी डॉ केएन पाण्डेय व तमाम बीजेपी नेता दलित बस्ती में जाकर मोदी का जन्म दिन मनाया. साथ ही इसके साथ यहां टीकाकरण का भी आयोजन किया गया.

,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,,दलित महिला ने केक काटकर मनाया पीएम मोदी का जन्मदिन

Modi birthday

बीजेपी चिकत्सा प्रकोष्ठ के प्रभारी व तमाम बीजेपी नेता बसनी गांव के दलित बस्ती में पहुंचे और यहां दलित बस्ती की महिला बिमला देवी ने केक काटा और मोदी जी का जन्म दिन मनाया. इस अवसर पर बीजेपी के जिला चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रभारी का कहना है कि समाज के सबसे कमजोर और पिछड़े लोग जो दलित हैं उनके द्वारा केक काट कर मोदी जी का जन्म दिन मनाया गया क्योंकि बीजेपी का मूल मंत्र है सबका साथ, सबका विकास, और सबका विश्वास. इस मूल मंत्र को ध्यान में रखते हुए दलित महिला के द्वारा केक काटकर जन्म दिन मनाया गया.
पीएम मोदी के जन्म दिन पर विशेष मेगा टीकाकरण का आयोजन चंदौली में रखा गया. जिले में 40 हजार का लक्ष्य है और CMO चंदौली का कहना है कि ये लक्ष्य हम और हमारी टीम आसानी से प्राप्त कर लेंगे.

prime minister narendra modi turns 70 birthday wishes pour in from all corners

Khursheed Khan Raju

I am a passionate blogger. Having 10 years of dedicated blogging experience, Khurshid Khan Raju has been curating insightful content sourced from trusted platforms and websites.

Leave a Comment