Crime NewsBreaking NewsPrayagrajUttar Pradesh

Prayagraj News: हैवानियत की सीमा पार 4 साल की मासूम बच्ची के साथ किया रेप.

Prayagraj News: 4 साल की मासूम बच्ची के साथ किया रेप, टाफी के बहाने बुलाया और इस हवानियत को दिया अंजाम आरोपी नगर पंचायत में कर्मचारी है।

Prayagraj News: लहूलुहान मिली चार साल की बच्ची टाफी देने के बहाने किया मासूम बच्ची का रेप आरोपी उसी घर में किराएदार है और नगर पंचायत में कर्मचारी है, घटना के बाद आरोपी फरार प्रयागराज से दरंदगी का खौफनाक मामला सामने आ रहा है, संगम नगरी के लालगोपालगंज इलाके के नगर पंचायतकर्मी पर लगा दरिंदगी का आरोप घटना के बाद आरोपी किराएदार घर चोर के फरार है ,खून से लतपत मासूम बच्ची को हायर सेंटर भारती करा दिया गया है, बच्ची के मां के कहने पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है और आरोपी के तलाश ने जुट गई है।

पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार प्रयागराज के नवाबगंज थाना क्षेत्र के लालगोपालगंज इलाके से 4 साल की लापता हुई थी। इसके बाद बच्ची पास में रहने वाले किराएदार केवघर के पीछे लहूलुहान हालत में मिली जिसके बाद बच्ची को नजदीकी अस्पताल में भरती करा दिया गया है।

पुलिस की रिपोर्ट के अनुसार प्रयागराज के नवाबगंज थाना क्षेत्र के लालगोपालगंज इलाके से 4 साल की लापता हुई थी। इसके बाद बच्ची के घर के पास में रहने वाले किराएदार के घर के पीछे लहूलुहान हालत में मिली जिसके बाद बच्ची को नजदीकी अस्पताल में भरती करा दिया गया था, मगर हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टर ने मासूम बच्ची को हायर सेंटर में रेफर कर दिया है ।

मासूम के साथ दरिंदगी करने वाला युवक पंचायत में सफाई कर्मचारी है। मासूम बच्ची उसे अंकल कह कर बुलाती थी, आरोपी काफी साल से लालगोपालगंज में किराए पे रहता है। यह घटना गुरुवार की है जब बच्ची किराएदार के घर के बाहर खेल रही थी, मासूम ने टाफी देने के बहाने कमरे में बुला कर इस दरिंदगी को अंजाम दिया। इसके बाद बच्ची किराएदार के घर के पीछे लहूलुहान हालत में मिली।

घटना की जानकारी पुलिस को मिलते ही पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है, मासूम के परिजनों के शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी की तलाश जारी है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button