Breaking NewsPolitics NewsUttar Pradesh

घर में BJP की डबल सेंध पर बोले अखिलेश यादव- खत्म कर रहे हैं हमारा परिवारवाद

उत्तर प्रदेश चुनाव से पहले भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने मुलायम सिंह यादव के परिवार में डबल सेंध लगा दी है। पहले मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव और अब उनके साढ़ू प्रमोद गुप्ता ने भाजपा का दामन थाम लिया है। अब अखिलेश यादव ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि बीजेपी जो कल तक उनपर परिवारवाद का आरोप लगा रही थी वह अब इसे खत्म कर रही है।

Up Election 2022

गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश यादव से जब परिवार के दो सदस्यों के बीजेपी में शामिल होने और उनकी ओर से आलोचना किए जाने को लेकर सवाल किया गया तो सपा अध्यक्ष ने कहा, ”कहा मुझे तो यह बात समझ नहीं आ रही है। बीजेपी को तो खुश होना चाहिए इस बात से। भाजपा जो आरोप लगाती है परिवारवाद का। कम से कम हमारे परिवारवाद को तो खत्म कर रहे हैं वो लोग। इसके लिए मैं धन्यवाद देता हूं। कल हम पर आरोप लगा रहे थे।” एक अन्य सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी किसी के घर में लड़ाई नहीं करवा सकती। हम किसी के परिवार में झगड़ा नहीं करवाएंगे।

aparna yadav 1642522679

क्या बीजेपी जानबूझकर आपके घर में लड़ाई करवा रही है? इसके जलाब में अखिलेश ने कहा, ”आपकी आंख नहीं खुली? कैसे पत्रकार हैं आप? आपको अब तक पता नहीं लगा। जिस तरह सपा में बड़े-बड़े नेता शामिल हुए स्वामी प्रसाद मौर्य और दारा सिंह चौहान, उनके पास लोगों का समर्थन है, जिस तरह सपा ने दलों को जोड़ा है। जो परसेप्शन है, परसेप्शन की लड़ाई में बीजेपी हार चुकी है। हम अपना मेनिफेस्टो जारी कर रहे हैं।”

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button