Breaking NewsUttar Pradesh

प्रियंका गांधी की मायावती, अखिलेश और जयंत से मुलाकात से चढ़ा सियासी पारा

cong bjp PTI660

हालांकि ऐसा पहला मौका नहीं है जब प्रियंका गांधी की किसी बड़े विपक्षी नेता के साथ मुलाकात हुई हो. बता दें कि 31 अक्टूबर को जयंत चौधरी लखनऊ में अपना कार्यक्रम खत्म कर दिल्ली लौट रहे थे और प्रियंका गांधी गोरखपुर में अपनी प्रतिज्ञा यात्रा के समापन के बाद लखनऊ से दिल्ली जा रही थी. दोनों नेताओं की मुलाकात लखनऊ एयरपोर्ट पर हो गई. VVIP लाउंज में दोनों नेता काफी देर तक बैठ कर बातचीत करते दिखे थे.

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव (UP Assembly Election- 2022) की सियासी सरगर्मियों के बढ़ने के साथ-साथ राजनीतिक गठजोड़ और सियासी समीकरण भी बदलता नजर आ रहा है. इसी कड़ी में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) बीते रविवार को अचानक दिल्ली में BSP सुप्रीमो मायावती की मां रामरती को श्रद्धांजलि देने पहुंच गई. ऐसे में प्रियंका-मायावती की मुलाकात के बाद सवाल खड़े होने लगे हैं कि क्या यूपी में गठबंधन का समीकरण बदलेगा? वहीं कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के साथ हाल फिलहाल के दिनों में दो बड़े नेताओं के साथ अचानक एयरपोर्ट पर मिलना, मिल के मुस्कुरा देना, बात करना खास तरीके से हो रहा है. इससे पहले भी अखिलेश यादव के साथ एक ही फ्लाइट में दिल्ली से लखनऊ लौटते समय उनकी एक फोटो खूब वायरल हुई थी.

shivpal akhilesh 6944047 835x547 m

हालांकि ऐसा पहला मौका नहीं है जब प्रियंका गांधी की किसी बड़े विपक्षी नेता के साथ मुलाकात हुई हो. बता दें कि 31 अक्टूबर को जयंत चौधरी लखनऊ में अपना कार्यक्रम खत्म कर दिल्ली लौट रहे थे और प्रियंका गांधी गोरखपुर में अपनी प्रतिज्ञा यात्रा के समापन के बाद लखनऊ से दिल्ली जा रही थी. दोनों नेताओं की मुलाकात लखनऊ एयरपोर्ट पर हो गई. VVIP लाउंज में दोनों नेता काफी देर तक बैठ कर बातचीत करते दिखे थे.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button