Breaking NewsCrime News

वियाग्रा लेकर पहुंचा पति, पत्नी ने मना किया तो धारदार हथियार से मार डाला

दुनियाभर में कपल और उनके बीच संबंधों के कई अजीबोगरीब मामले सामने आ चुके हैं। अक्सर सेक्स पावर बढ़ाने और पार्टनर को खुश करने के लिए लोग वियाग्रा भी ले लेते हैं। इसी से संबंधित एक बेहद हैरान करने वाला मामला इटली से सामने आया है जब एक पत्नी ने अपने पति को इनकार कर दिया क्योंकि उसका पति बेडरूम में वियाग्रा लेकर पहुंचा था। इसके बाद गुस्साए पति ने अपनी ही पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

वियाग्रा ने तबाह कर दी कई लोगों की ज़िंदगियां, दुख और हंसी भरे दुनियाभर के ये किस्से हैं अजबगजब | 5 Horror Stories of Viagra | Patrika News

दरअसल, यह घटना इटली के एक शहर की है। न्यूयॉर्क पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह सब क्रिसमस की रात में हुआ था जब पति वियाग्रा लेकर पत्नी के पास पहुंचा। जैसे ही पत्नी को वियाग्रा की बात का पता चल, उसने संबंध बनाने से मना कर दिया। इसके बाद पति गुस्सा गया और दोनों में झगड़ा शुरू हो गया, यह झगड़ा इस हद तक पहुंच गया कि पति ने अपनी पत्नी को धारदार हथियार से मार डाला।

युवक ने काम उत्तेजना बड़ने के चक्कर में वियाग्रा शक्तिवर्धक दवा की 10 गोलियां खाई, इलाज के दौरान मौत

रिपोर्ट के मुताबिक, शख्स का नाम वीटो कांगिनी है और उसकी पत्नी का नाम नतालिया क्यारीचोक है। यह पूरी घटना क्रिसमस की रात की है। आश्चर्य की बात यह भी है कि पति की उम्र 80 वर्ष की है जबकि उसकी पत्नी 61 की है। इस बुजुर्ग शख्स ने यौन संबंध बनाने से से पहले वियाग्रा की डोज ले ली थी और इसी वजह से पत्नी ने संबंध बनाने से मना कर दिया था।

Cuple

बताया गया कि पत्नी को मारने के बाद सो गया और सुबह उठने के बाद वह अपने कुत्ते को घुमाने ले गया और फिर घर आकर अपने काम करने लगा जैसे कि कुछ हुआ ही नहीं था। इसका खुलासा तब हुआ जब पति ने फोन पर पूरी कहानी अपनी पत्नी के बॉस को बताई। इतना सुनते ही उसके बॉस के होश उड़ गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button