Sultanpur NewsBreaking NewsPolitics NewsSultanpur NewsUttar Pradesh

सपा की जनसभा में पूर्व मंत्री के समर्थकों ने नेताओं को खदेड़-खदेड़कर पीटा

सपा की जनसभा में पूर्व मंत्री शिवाकांत ओझा के समर्थकों ने नेताओं को खदेड़-खदेड़कर  पीटा news in hindi

यूपी के प्रतापगढ़ में सपा की जनसभा सियासी लड़ाई का अखाड़ा बन गई. विधानसभा टिकट के आधा दर्जन दावेदार नेता मंच पर बैठे थे और उनसे मारपीट की गई. इस पिटाई में संभावित उम्मीदवारों के कपड़े तक फाड़ डाले गए. सपा की जनसभा में समाजवाद की धज्जियां उनके ही नेताओं ने उड़ा दीं. जनसभा के दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री शिवाकांत ओझा के समर्थकों ने मंच पर दौड़ा-दौड़ा कर सपा नेताओं और पूर्व विधायकों को पीटना शुरू कर दिया.

akhilesh yadav 5783083 835x547 m

यह मामला रानीगंज कोतवाली के मिर्जापुर चौराही इलाके का है. यहां आज सपा की तरफ से विशाल जनसभा का आयोजन किया गया था. इस जनसभा में बतौर मुख्य अतिथि सूबे के पूर्व कैबिनेट मंत्री आरके चौधरी भी शामिल हुए. लेकिन उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर पूर्व मंत्री शिवाकांत ओझा के समर्थकों ने पूर्व विधायक श्याद अली और सपा नेता बृजेश यादव समेत दर्जन भर सपाइयों को जमकर पीट दिया. यह पिटाई जनसभा के मंच पर होती रही, इस दौरान अफरातफरी का माहौल बन गया. सपा के टिकट के दावेदार और पिटे हुए नेता नारेबाजी करते हुए जनसभा का बहिष्कार कर मौके से चले गए. जनसभा में बवाल के दौरान असलहे भी लहराए गए.

दरअसल यह पूरा हंगामा पूर्व विधायक श्याद अली द्वारा मंच से पूर्व मंत्री शिवाकांत ओझा को नसीहत देने के बाद शुरू हुआ. नसीहत सुनने के बाद शिवाकांत खुद श्याद अली के पास पहुंचे फिर उन्होंने अपने समर्थकों को इशारा कर सपा नेताओं को खूब पिटवाया. इस पिटाई से आक्रांत सपा नेताओं और टिकट दावेदारों ने मंच से मंच से कूदकर जान बचाई और भागे.images

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button