Breaking NewsEntertainmentUttar Pradesh

Viral Video : दूल्हे ने उठा लिया स्टेज पर गिरा 2 हजार का नोट, तो दुल्हन ने किया कुछ ऐसा, लोग बोले- Perfect Jodi – देखें

Viral Video : आप देखेंगे कि स्टेज पर दो हजार के नोट पड़े हैं और दूल्हा इसी बीच बैठकर स्टेज पर गिरे नोट को उठा लेता है. उसके बाद आप देखिए दुल्हन अपने हाथ में ली हुई नोट भी चुपके से दूल्हे को रखने के लिए देती है.

इंटरनेट पर आपको दूल्हा-दुल्हन के बहुत से मजेदार वीडियो देखने को मिलते होंगे, लेकिन अब जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं, वैसा वीडियो आपने पहले नहीं देखा होगा. ये वीडियो एक शादी का है, जिसमें दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं और उनके साथ उनके रिश्तेदार भी खड़े होकर डांस कर रहे हैं. लेकिन, इसी बीच स्टेज पर खड़ा दूल्हे ने ऐसी हरकत कर डाली जो शायद ही कोई दूल्हा अपनी शादी में करता होगा. ये वीडियो देखने में काफी मजेदार है. वीडियो में ये भी दिखाया गया है कि दूल्ह को देखकर दुल्हन ने क्या किया, जब आप पूरा वीडियो देखेंगे तो आप भी सोचने लगेंगे कि भला अपनी ही शादी में ऐसा कौन करता है.

Viral Video

Viral Video : वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वरमाला के बाद दूल्हा-दुल्हन स्टेज पर खड़े हैं

और काफी खुश दिख रहे हैं, उनके आसपास परिवार वाले और रिश्तेदार भी खड़े होकर खुशी से डांस कर रहे हैं. आप देखेंगे कि स्टेज पर दो हजार के नोट पड़े हैं और दूल्हा इसी बीच बैठकर स्टेज पर गिरे नोट को उठा लेता है. उसके बाद आप देखिए दुल्हन अपने हाथ में ली हुई नोट भी चुपके से दूल्हे को रखने के लिए देती है. दूल्हा हंसने लग जाता है.

तो बताइए आपने अबतक किसी दूल्हा दुल्हन को अपनी ही शादी में ऐसे पैसे चुराते हुए देखा है क्या ? ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और देखने में काफी मजेदार भी है. लोगों को ये वीडियो खूब पसंद आ रहा है और लोग इस पर ढेरों कमेंट्स भी कर रहे हैं. वीडियो को करोड़ों लाइक्स मिल चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- 36 के 36 गुण मिल रहे हैं. दूसरे ने लिखा- मस्त जोड़ी है.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button