Breaking NewsPolitics NewsUttar Pradesh

सरकार बनी तो 300 यूनिट फ्री बिजली और बीए पास को नौकरी : शिवपाल

Shivpal Yadav says we will win 2022 assembly elections and form government in Uttar Pradesh - UP: शिवपाल यादव ने कहा- 2022 में चुनाव जीतकर अकेले दम पर बनायेंगे सरकार

पूर्वांचल के दौरे पर निकले प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव का पार्टी के लोगों ने शनिवार की शाम जनपद में पहुंचने पर सठियांव में चांदी का मुकुट पहना कर स्वागत किया। पूर्व मंत्री शिवपाल यादव ने कहा कि सरकार बनते ही बिजली भरपूर मात्रा में मिलेगी और 300 यूनिट बिजली फ्री मिलेगी। बीए पास छात्र छाताओ को प्रति परिवार सरकारी नौकरी दी जाएगी। ऐसे लोग जो नौकरी नहीं पाएंगे, प्रमाण पत्र मिलते ही उन्हें पांच लाख रुपये अनुदान दिया जाएगा।

शिवपाल ने कहा कि भाजपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पूरे प्रदेश में नोटबंदी, जीएसटी और मंहगाई ने आम जनमानस की कमर तोड़ दी है। केंद्र व प्रदेश की गलत नीतियों के कारण सभी लोग परेशान हैं। भाजपा सरकार देश की एकता व अखंडता को तोड़ने का प्रयास कर रही है। किसान पिछले एक साल से सड़क पर आंदोलन कर रहे हैं। पर गूंगी बहरी सरकार को कोई फर्क नहीं पड़ रहा है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रसपा की सरकार बनी तो किसान, गरीब और मजदूरों के लिए नई पालिसी बनाई जाएगी। जिससे सबका विकास होगा।

ffssfsf

प्रसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने विधानसभा मुबारकपुर से रामदर्शन यादव को प्रत्याशी घोषित किया और कहा कि अभिषेक सिंह आंशू की ओर इशारा करते हुए कहा कि एक और टिकट देना है। सठियांव चौराहे पर स्वागत करने वालो में अभिषेक सिंह आशू, पूर्व विधायक सादाब फातमा, प्रदेश महासचिव रामदर्शन यादव, जिलाध्यक्ष रामप्यारे यादव, उपाध्यक्ष अजमल, महासचिव आनन्द उपाध्याय, लालचंद यादव उर्फ बाबूजी, मनीष यादव, हर्षवर्धन अग्रवाल, पूर्व महाप्रधन दलसिंगार यादव सहित दर्जनों लोगों ने राष्ट्रीय अध्यक्ष का स्वागत किया। कार्यक्त्रम की अध्यक्षता ओमप्रकाश यादव एवम संचालन देवनाथ यादव ने किया।

images

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button