Breaking NewsIndia NewsUttar Pradesh

BJP नेता अदिति सिंह ने फेसबुक पर लिखा एक शब्द, अटकलों की आई बाढ़

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की नेता और रायबरेली सदर से विधायक अदिति सिंह की ओर से किए गए एक फेसबुक पोस्ट ने तमाम अटकलों को जन्म दे दिया है। अदिति ने बुधवार सुबह फेसबुक पर ‘सब्र’ लिखा तो उनके तमाम समर्थक और विरोधी इसके मायने निकालने में जुट गए हैं। हलचल इसलिए भी अधिक होने लगी क्योंकि 24 घंटे के भीतर योगी सरकार के दो मंत्री सहित कई विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है।

BJP नेता अदिति सिंह ने फेसबुक पर लिखा एक शब्द, अटकलों की आई बाढ़

ऐसे में अदिति ने जब ‘सब्र’ लिखा तो सोशल मीडिया यूजर्स इसके मायने तलाशने में जुटे हैं। किसी ने उन्हें ‘सब्र’ रखने की सलाह दी तो किसी ने पूछा कि क्या उनका भी ‘सब्र’ टूट रहा है। कुछ ने उन्हें यह भी कहा कि उन्होंने ही ‘सब्र’ नहीं रखा और कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हो गईं। हालांकि, खुद अदिति ने इस पर कुछ नहीं कहा है।

aditi mla 1

अदिति सिंह 2017 में कांग्रेस के टिकट पर विधायक बनी थीं। लेकन बाद में उन्होंने बागी रुख अख्तियार कर लिया था। पिछले साल 24 नवंबर को उन्होंने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ली है। अदिति को राजनीति विरासत में अपने पिता अखिलेश सिंह से मिली, जो कद्दावर नेता माने जाते थे। वे रायबरेली से कांग्रेस और पांच बार निर्दलीय विधायक रहे हैं।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button