Breaking NewsCrime News

एक वीडियो जिसमे पुलिस महिलाओं के साथ बर्बर व्यवहार कर रही, उन्हें घसीट रही यहां तक की कई जगहों पर उन्हें ढ़केल भी दे रही..

ये शब्द सुनकर यकीनन आपके जहन मे ये सवाल जरूर उठ रहा होगा की आखिर हम ये सब आपको क्यो बता रहें है..
उत्तर प्रदेश का मथुरा… यहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खुब वायरल हो रहा है… वीडियो में साफ देखा जा सकता है की कैसे गेंहूं की पक कर तैयार फसलो के बीच में कुछ महिलाओं और लड़कियो को पुलिस दौड़ा रही है, उनके हाथ-पैर पकड़कर उन्हें खींच रही है लेकिन एक बात जो गौर करने वाली है वो ये की इस पूरे दृश्य में कहीं भी महिला पुलिसकर्मी नज़र नहीं आ रही हैं…
तमाम लोगों ने इस वीडियो पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है… लोग लिख रहे हैं कि यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ के राज में पुलिस औरतों के साथ इतना बर्बर व्यवहार कर रही है, तो और अब क्या रह गया है देखने को… लेकिन आखिर पूरा माजरा क्या है..
मामला थाना कोसीकलां के शेरनगर गांव का है… स्थानीय अखबारों के मुताबिक 30 एकड़ की इस जमीन पर अवैध कब्जा कर उगाई गई फसल को पुलिस प्रशासन सोमवार की दोपहर को कुर्क करने पहुंचा था.. जैसे ही पुलिस टीम मशीन लेकर वहां पहुंची, फसल उगाने वाले पक्ष की कई औरते वहां पहुंच गई.. उन्होंने पुलिस की कार्रवाई का विरोध किया… जब पुलिस फसल को अवैध बताते हुए न्यायालय से फसल कुर्की के आदेश दिखाकर फसल कटाई के लिए आगे बढ़ी तभी पांच महिलाओं में से दो युवतियों ने खेत के बीच में पहुंचकर अपने उपर केरोसिन उडे़ल लिया और पुलिस प्रशासन को फसल न काटने की चेतावनी दी..
इसी बीच पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की और इन सब के बीच ही किसी ने उनकी ये वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया.. मामले की तह तक जाने पर पता चला की खेतो में फसल उगाने वाले पीड़ित किसान का जमीन पर पट्टा है… इसका केस कोर्ट में अभी चल रहा है… उसके बावजूद प्रशासन उनकी खड़ी गेहूं की फसल को काटने के लिए पहुंच गया… पीड़ितो का कहना है की उन्हें लगा की उनके विरोधी फसल को पुलिस की मदद से कटवा रहे हैं..
इसी बीच अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण, मथुरा ने मीडिया से मुखातिब होते हुए पूरे प्रकरण की जानकारी दी..
फिलहाल मामले की जांच की जा रही है लेकिन एक बात जो फिलहाल सभी का ध्यान केंद्रित कर रही है वो ये की इस पूरे प्रकरण के वक्त वहां एक भी महिला पुलिस कर्मी क्यो नहीं मौजूद रही… हालांकी फिर मथुरा पुलिस ने ट्वीट कर सभी को बताया की वहां महिला पुलिस कर्मी भी मौजूद थी.. जिनकी तस्वीरे सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की गई…

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button