Special News

Ganesh Chaturthi : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और PM मोदी ने दी देशवाशियो को गणेश चतुर्थी की बधाई

photo 1567591414240 e9c1e59f3e06

 

Ganesh Chaturthi: पूरे देश में गणेश चतुर्थी के पर्व की शुरुआत हो चुकी है। आज यानी शुक्रवार से आने वाले 10 दिनों तक मुंबई समेत कई शहरों में गणेश चतुर्थी का पर्व बड़ी धूमधाम से मनाया जाएगा। कोरोना की तीसरी लहर की संभावनाओं के चलते देशवासियों को प्रोटोकॉल का पालन करते पर्व मनाने की मंजूरी दी गई है। इस पावन अवसर पर देश के राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, यूपी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, राहुल गांधी समेत कई नेताओं ने देशवासियों को शुभकामनाएं दी> गणेश चतुर्थी के पर्व की बधाई देते हुए राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने ट्वीट किया, ”गणपति बाप्पा मोरया! गणेश चतुर्थी के शुभ अवसर पर सभी देशवासियों को हार्दिक शुभकामनाएं। मेरी कामना है कि कोविड-19 के विरुद्ध किए जा रहे हमारे प्रयासों को विघ्नहर्ता गणेश सफल बनाएं और सभी को सुख एवं शांति प्रदान करें. आइए, हम सब कोविड-अनुकूल व्‍यवहार करते हुए यह त्‍योहार मनाएं।”

pm modi greets nation on the occasion of ganesh chaturthi 1 image

 

Ganesh Chaturthi: गणपति बाप्पा मोरया देश की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों को शुभकामनाएं दी। ”उन्होंने लिखा,’आप सभी को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं। यह शुभ अवसर सभी के जीवन में सुख, शांति, सौभाग्य और स्वास्थ्य लाए। गणपति बप्पा मोरया।’ इसके अलावा केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने ट्वीट करते हुए बधाई दी। उन्होंने लिखि, ‘सभी देशवासियों को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं।’

आप सभी को गणेश चतुर्थी की मंगलकामनाएं। यह पावन अवसर हर किसी के जीवन में सुख, शांति, सौभाग्य और आरोग्य लेकर आए। गणपति बाप्पा मोरया!

आप सभी को गणेश चतुर्थी की मंगलकामनाएं। यह पावन अवसर हर किसी के जीवन में सुख, शांति, सौभाग्य और आरोग्य लेकर आए। गणपति बाप्पा मोरया!
को पावन पर्व ‘श्री गणेश चतुर्थी’ की हार्दिक शुभकामनाएं। सिद्धिविनायक, विघ्नहर्ता भगवान गणेश जी की कृपा सभी पर बनी रहे। समाज में सुख, शांति और समृद्धि का वास हो। जय श्री गणेश!”

Ganesh Chaturthi: इस पर्व के अवसर पर कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष और केरल के वायनाड से सांसद राहुल गांधी ने भी बधाई देते हुए ट्वीट में लिखा, ”हमारे देश की उन्नति के रास्ते का हर विघ्न दूर हो! गणेश_चतुर्थी।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button