Breaking NewsUttar Pradesh

ब्राह्मणों को साधने जुटी भाजपा अब समाज को एकजुट करने के लिए करेगी यह काम, सांसद-मंत्री को मिले निर्देश

विधानसभा चुनाव में ब्राह्मण मतदाताओं को पार्टी के पक्ष में एकजुट रखने की कोशिशें भाजपा ने तेज कर दी है। दिल्ली में प्रदेश के ब्राह्मण नेताओं के साथ बैठक के दौरान यह निर्देश दिए गए हैं कि प्रदेश के सभी ब्राह्मण सांसद व मंत्री समाज के बीच सक्रिय रहें। सांसद व मंत्री विधानसभाओं में जाकर समाज को यह बताएंगे कि भाजपा हमेशा से उनके साथ रही है और आगे भी रहेगी।

567160 narendra modi

रविवार को दिल्ली में यूपी के चुनाव प्रभारी केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान और भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष की अगुवाई में यह बैठक हुई। बताया जाता है कि इस बैठक में उप मुख्यमंत्री डा. दिनेश शर्मा, मंत्री ब्रजेश पाठक, मंत्री श्रीकांत शर्मा, सतीश द्विवेदी, आनंद स्वरूप आदि शामिल हुए। इनके अलावा प्रदेश से चुने गए भाजपा के ब्राम्हण सांसद तथा अन्य पदाधिकारी भी थे।

Yna7j17An62ny2m

 इस बैठक में पूर्व केंद्रीय मंत्री शिव प्रताप शुक्ला, युवा मोर्चा के पूर्व राष्ट्रीय महामंत्री अभिजात मिश्रा, गुजरात के सांसद राम भाई मोकरिया और पूर्व मं‌त्री डा.महेश शर्मा की एक समिति भी बनाई गई। यह समिति प्रदेश के ब्राम्हण नेताओं के बीच भी समन्वय स्थापित करने का काम करेगी। समिति को राज्य के सभी विधानसभा क्षेत्रों में ब्राम्हण नेताओं को भेजने और इस समाज को पार्टी से जोड़ने की जिम्मेदारी दी गई है। समिति नेताओं के कार्यक्रम तय करेगी। सबकी बातें सुनने के बाद रणनीतिकारों ने यह निर्देश दिए कि यह चुनाव का वक्त है। सब लोग समाज के बीच नजर आएं और लोगों को समझाएं कि सिर्फ भाजपा की उनका भला कर सकती है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button