Crime NewsAligarhBreaking NewsIndia NewsUttar Pradesh

Aligarh News: अलीगढ़ जिले में नाबालिक लड़की को अकेला पाकर किया दुष्कर्म, पैसे एम,अंगने आया था युवक, आरोपी फरार पुलिस आरोपी की खोज कर रही है.

Aligarh: अलीगढ़ जिले से शर्मनाक खबर सामने आराही है ,अकेला पाकर पड़ोस के युवक ने किया नाबालिक के साथ दुष्कर्म, आरोपी फरार.

अलीगढ़ जिले से नाबालिक लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया आया है, बताया जा रहा है युवक पदोष में रहता था और भूसे का पैसे मांगने के बहाने घर आया था नाबालिक लड़की किशोरी को अकेला पाकर दुष्कर्म को दिया अंजाम. तुक ने नाबालिक लड़की को इस दुष्कर्म के बारे में किसी को न बताने की धमकी दी और बताने पर मर्दलने को कहा, पीड़िता ने गुरुवार को अपनी मां को इस बारे में सूचना दी, पुलिस ने करवाही सुरु कर दी है और पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया हेयर पीड़िता को दीन दयाल जिला अस्पताल में मेडिकल के लिए भेज दिया

अलीगढ़ के थाना टप्पल कस्बे में रहने वाली 12 साल की नाबालिक किशोरी उस दिन बुधवार को घर पर अकेली थी. आरोपी गोपाल राम जो की उसका पड़ोसी है, जो की घर पर भूसे का पैसा मांगने आया था, जहा किशोरी को अकेला पाकर आरोपी गोपाल ने इस दुष्कर्म को अंजाम दिया और आरोपी इतने पर भी नही रुका उसके बाद आरोपी ने किशोरी को मरने की धमकी भी दी की ये बात किसी को न बताएंगी तो जान से मार दूंगा.

डर के चलते पीड़िता किशोरी ने बुधवार को किसी को इस घटना के बारे में नही बताया, मगर किशोरी हिम्मत कर के गुरुवार को इस घटना के बारे में अपने परिजनों की बताया,वही सूचना पाते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी राम गोपाल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है, आरोपी मौके से फरार है , पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.
पुलिस छेत्र के अधिकारी राजीव द्विवेदी ने आरोपी के खिलाफ करवाही सुरु कर दी है, आरोपी राम गोपाल उम्र 35 की तलाश सुरु कर दी है.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button