Sports News

महेंद्र सिंह धोनी के T20 World Cup के लिए मेंटॉर बनने पर फैन्स ने गौतम गंभीर को किया ट्रोल

dhoni 4

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने 17 अक्टूबर से शुरू होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए बुधवार को अपनी 15 सदस्यीय टीम की घोषणा कर दी। चीफ सिलेक्टर चेतन शर्मा की अगुवाई वाली सीनियर सिलेक्शन कमेटी ने टीम में केवल तीन फ्रंटलाइन तेज गेंदबाजों और पांच स्पिनरों को चुना है। बीसीसीआई की सीनियर चयन समिति ने इस सबके अलावा एक बड़ा चौंकाने वाला फैसला लिया है। सिलेक्शन कमेटी ने भारत के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का मेंटॉर बनाया है। हालांकि बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने कहा है कि धोनी को सिर्फ टी-20 वर्ल्ड कप तक के लिए ही मेंटॉर नियुक्त ​किया गया है।

पूर्व कप्तान धोनी के मेंटॉर बनने पर जहां एक तरफ फैन्स में खुशी की लहर दौड़ है तो वहीं, फैन्स का एक वर्ग इस पर पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर को ट्रॉल करने से पीछे नहीं हट रहे हैं। सोशल मीडिया पर ऐसे काफी पोस्ट वायरल हो रहे हैं, जिसमें धोनी के मेंटॉर बनने को लेकर गंभीर को ट्रोल किया जा रहा है। फैन्स साथ ही इस मामले पर ट्विटर पर मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं।

ms dhoni 1834064 835x547 m 3062252 835x547 m

ट्विटर पर एक यूजर ने गंभीर को ट्रोल करते हुए लिखा, ‘ ऐसा क्या है उसमें, जो मुझमें नहीं।’ वहीं, दूसरे यूजर्स ने लिखा, ‘ बहुत तकलीफ होती है, जब आप योग्य हो और लोग आपकी योग्यता नहीं पहचाने।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘धोनी को मेंटर नियुक्त करने पर जय शाह के फैसले से नाखुश। गौतम गंभीर बीजेपी छोड़ेंगे।’ फैन ने आगे कहा, ‘ अब बस गौतम गंभीर को टी-20 वर्ल्ड कप में कमेंट्र्री करते हुए देखना चाहता हूं।’

pic 3

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button