Breaking NewsEntertainment

Sidhu Moose Wala : पिता ने मांगी CBI इन्‍क्‍वायरी, जयराम ठाकुर बोले- AAP के आते ही हाथों आया AK 47

पंजाब में रविवार को लोकप्रिय गायक सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई। सिद्धू मूसेवाला की हत्या पर राजनीति भी तेज होने लगी है। बीजेपी और कांग्रेस, आम आदमी पार्टी की सरकार पर निशाना साध रही हैं। वहीं सिद्धू मूसेवाला के पिता ने मामले की सीबीआई और एनआईए से जांच की मांग की है। पंजाब सरकार, पंजाब-हरियाणा हाईकोर्ट के मुख्य न्यायाधीश से मामले की जाँच सिटिंग जज से करवाने की मांग करेगी।

Congress ropes in Sidhu Moosewala to pull Punjab young voters

माफ़ी मांगे पंजाब डीजीपी: सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने पंजाब के सीएम भगवंत मान को पत्र लिखकर बेटे की मौत की सीबीआई और एनआईए जांच की मांग की है। उन्होंने मुख्यमंत्री से पत्र में कहा, “मामले की जांच उच्च न्यायालय के एक मौजूदा न्यायाधीश द्वारा की जाए। सुरक्षा वापस लेने के आदेश को सार्वजनिक करने वाले अधिकारियों को जवाबदेह ठहराया जाना चाहिए। वहीं इस घटना को गैंगवार से जोड़ने के लिए पंजाब के डीजीपी को माफी मांगनी चाहिए।”

वहीं सिद्धू मूसेवाला के पिता के पत्र के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कई कदम उठाए हैं। मुख्यमंत्री कार्यालय ने जानकारी देते हुए बताया, “पंजाब के सीएम भगवंत मान ने सिद्धू मूसेवाला की सुरक्षा कम करने के फैसले की जांच के आदेश दिए हैं। उन्होंने डीजीपी के कल के बयान पर भी सफाई मांगी है। राज्य सरकार जांच में पूरा सहयोग करेगी। किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा। साथ ही पंजाब सरकार पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश से अनुरोध करेगी कि मामले की जांच उच्च न्यायालय के मौजूदा न्यायाधीश से कराएं।”

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button