Breaking NewsUttar Pradesh

दिन में भाषण, रात में पीएम मोदी और योगी को सलाम ठोकर फाइल दबवाते अखिलेश, राजभर का बड़ा आरोप

लोकसभा चुनाव 2024 को समय पर यूपी की सियासी सरगर्मी तेज हो चली है। आरोप और प्रत्यारोप का दौर शुरू हो चुका है। सपा विरोधी दलों के नेता आरोप लगाते हैं कि अखिलेश यादव अपने कार्यकाल के घोटालों की जांच की आंच से बचने के लिए बीजेपी सरकार के खिलाफ कड़े तेवर और बड़ा आंदोलन नहीं खड़ा करते हैं। एनडीए गठबंधन का हिस्सा बने ओमप्रकाश राजभर ने समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने एक निजी चैनल से बात करते हुए कहा अखिलेश यादव पीएम मोदी और सीएम योगी से मिलकर अपनी फाइल दबाते थे।

राजभर सवाल उठाते हुए कहा कि गोमत रिवर फ्रंट घोटाले में राम गोपाल, राम गोपाल के बेटे, शिवपाल यादव, अखिलेश यादव के नाम आए पर कार्रवाई क्यों नहीं हुई अखिलेश दिन में भाषण करते थे रात में पीएम मोदी और योगी का सलाम ठोकर फाइल दबाते थे। यही नहीं खनन घोटाले में भी अखिलेश यादव का नाम आया था।

राजभर ने सपा महासचिव शिवपाल यादव पर भी हमला बोला। राजभर ने निशाना साधते हुए कहा कि शिवपाल ने प्रगतिशील समाजवादी पार्टी बनाई तो कहा कि समाजवादी चोरों की पार्टी है। समाजवादी पार्टी में शराब माफिया आ गए हैं। गरीबों की जमीन कब्जा करने वाले लोग आ गए हैं। समाजवादी पार्टी में एक शकुनी आ गए हैं लेकिन अब वापसी के बाद वह भी शांत है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button