Breaking NewsEntertainment

आमिर खान के घर में बैठने से बच्चे परेशान, एक्टर से कहा- हमारी भी लाइफ है, आपके साथ हमेशा नहीं रह सकते

आमिर खान ने पिछले साल अनाउंस किया कि वह अब फिल्मों से ब्रेक लेंगे। आमिर ने यह ब्रेक अपने परिवार के साथ टाइम स्पेंड करने के लिए लिया। आमिर का कहना है कि वह चाहते थे कि जो समय उन्होंने फिल्मों में काम करने की वजह से परिवार के साथ नहीं बिताया, उस समय को वह अब पूरा करें। हालांकि उनके बच्चों को आमिर का ये प्लान पसंद नहीं आया। आमिर का कहना है कि इतने दिन घर में रहने की वजह से उनके बच्चे परेशान हो गए थे और उन्होंने आमिर को कह दिया कि वापस काम पर जाओ और हमें अपना स्पेस चाहिए।

क्यों लिया ब्रेक
बता दें कि आमिर ने कुछ समय पहले डिसाइड किया कि वह काम से ब्रेक लेकर अपनी बूढ़ी मां और तीनों बच्चे जुनैद खान, आइरा खान और आजाद राव खान के साथ समय बिताना चाहते थे। लेकिन डेढ़ साल बाद जुनैद और आइरा ने आमिर को कहा कि उनकी भी लाइफ है और वो सारा समय उनके साथ नहीं रह सकते।

बच्चे बोले काम पर जाओ
आमिर ने न्यूज 18 से बात करते हुए कहा, ‘डेढ़ साल बाद मेरे बच्चों ने मुझे बिठाया और समझाया, आप बहुत ही महान इंसान है। जब आप काम कर रहे थे, तब आप सिर्फ काम करते थे। अब आप हमारे साथ रहना चाहते हैं बस। ये दोनो के बीच का भी रास्ता है, जो आम लोग फॉलो करते हैं। हमारी भी जिंदगी है, हमें भी वक्त चाहिए।’ आमिर आगे बोले, ‘मेरे बच्चे अब मैच्योर हो गए हैं।  उन्होंने मुझे कहा अपना काम मत छोड़ो, ये आपकी लाइफ है, ये आपका पैशन है।’

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button