Lakhimpur kheriBreaking NewsPolitics News

लखीमपुर खीरी: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने बूथ अध्यक्षों को संबोधित किया

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने लखीमपुर खीरी के निघासन में बूथ अध्यक्षों को संबोधित किया। उन्होंने ऊषा इवेंट गार्डेन में प्रोटोकॉल के तहत 3 घंटे देर से उड़न खटोला पर उठ कर अपना संबोधन दिया।

हेलीकॉप्टर से एक बजे कस्बे की प्लाईबुड फैक्ट्री के सामने हेलीपैड पर उतरते हुए, डिप्टी सीएम ने बूथ अध्यक्षों को संबोधित किया। उन्होंने विपक्ष पर हमला करते हुए बताया कि लोकसभा चुनाव जीतने के गुण विपक्ष को नहीं हैं।

डिप्टी सीएम ने कहा, “2024 के लोकसभा चुनावों में कोई दल दूर-दूर तक नजर नहीं आ रहा है।” उन्होंने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए कहा, “उन्होंने गरीब जनता का पैसा खाया था, जिसके कारण उन्हें जेल जाना पड़ा। हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री ने पहले ही कहा था कि न खाऊंगा और न खाने दूंगा।”

उन्होंने कार्यकर्ताओं से जमकर मेहनत करने की अपील की और पिछले लोकसभा चुनाव में आपके बूथ से जो मत मिले थे, उनमें से 370 मत और बढ़ाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मनोबल बढ़ाने का काम कीजिए।

सभा में नगर पंचायत अध्यक्ष बद्री प्रसाद मौर्य, ब्लाक प्रमुख प्रतिनिधि अमनदीप सिंह, मंडल अध्यक्ष देवेंद्र कुमार, विपिन मौर्य सहित विधानसभा के सभी बूथ अध्यक्ष मौजूद रहे।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button