Breaking NewsEntertainment

पीएम मोदी के भाषण से कॉपी किया गया तेजस का डायलॉग? कंगना रनौत बोलीं- क्रेडिट बनता है

कंगना रनौत अपनी अपकमिंग फिल्म तेजस को लेकर सुर्खियों में हैं। मूवी का ट्रेलर आ चुका है और अब सोशल मीडिया पर इससे जुड़ी मजेदार क्लिप वायरल हो रही है। इसमें कंगना एक डायलॉग बोल रही हैं, जो कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बोल चुके हैं। एक यूजर ने ट्विटर (X) पर यह क्लिप शेयर करके लिखा है कि मोदीजी इसके डायलॉग राइटर हैं और उन्हें क्रेडिट मिलना चाहिए। इस क्लिप को कंगना रनौत ने रीशेयर किया है साथ ही क्रेडिट देने पर सहमति जताई है।

ये था पीएम और कंगना का डायलॉग
कंगना रनौत की अपकमिंग फिल्म तेजस 27 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। 8 अक्टूबर को इसका ट्रेलर रिलीज होने के बाद मूवी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में आ गई। फिल्म में कंगना रनौत का एक डायलॉग है, भारत को छेड़ोगे तो छोड़ेंगे नहीं। उनके इस डायलॉग को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण से प्रेरित बताया जा रहा है। पीएम मोदी इसमें बोले थे, भारत किसी को छेड़ता नहीं, अगर कोई भारत को छेड़े तो भारत किसी को छोड़ता भी नहीं।

फिल्म में दिखाए गए हैं IAF के चैलेंज
यूजर ने तेजस के डायरेक्टर को टैग करके लिखा है, सर्वेश मेवाड़ा, मोदीजी को तेजस के डायलॉग राइटर के रूप में क्रेडिट देना मत भूलिएगा। इसको रीट्वीट करके कंगना ने भी मजाक में लिखा है, हाहा क्रेडिट तो जरूर बनाता है। तेजस फिल्म में कंगना रनौत एयरफोर्स फाइटर पायलट बनी हैं। मूवी में कंगना का नाम तेजस गिल है। फिल्म में इंडियन एयरफोर्स के चैलेंज लोगों के सामने लाए जाएंगे और दिखाया जाएगा कि कैसे देश की रक्षा के लिए वह बिना थके डटे रहते हैं।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button