Breaking NewsPolitics News

रोक नहीं सकते तो रेप का आनंद लो: कांग्रेस नेता के बयान पर बवाल, स्मृति ने संसद में उठाया मुद्दा; जया बच्चन ने भी घेरा

ramesh kumar

रेप रोक नहीं सकते तो इसका आनंद लें, कर्नाटक के कांग्रेस नेता की ओर से की गई विवादित टिप्पणी को लेकर जहां पार्टी असहज है तो वहीं भारतीय जनता पार्टी ने (बीजेपी) आक्रामक हो गई है। केंद्रीय महिला और बाल विकास मंत्री स्मृति ईरानी ने शुक्रवार को यह मुद्दा लोकसभा में भी उठाया और कहा कि विपक्षी पार्टी को अपने इस नेता को न्याय के जद में लाना चाहिए। वहीं, कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने भी इस तरह की टिप्पणी को गलत बताया है।

कर्नाटक में कांग्रेस विधायक के आर रमेश कुमार ने गुरुवार को विधानसभा में कहा कि ‘जब बलात्कार को ना रोका जा सके तो इसका आनंद लें।’ विवाद खड़ा होने के बाद उन्होंने माफी मांग ली। कांग्रेस और कुछ अन्य विपक्षी दलों के सदस्य जब केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय कुमार मिश्रा की बर्खास्तगी की मांग को लेकर शुक्रवार को लोकसभा में प्रश्नकाल के दौरान हंगामा कर रहे थे तो एक पूरक प्रश्न का उत्तर देते समय ईरानी ने कांग्रेस पर निशाना साधा।

उन्होंने कहा कि कुछ सदस्य यहां उन्हें बोलने से रोकने की कोशिश कर रहे हैं और यदि वे गरीब महिलाओं  और बच्चों की सेवा में विश्वास करते हैं तो ऐसा नहीं करना चाहिए। केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस का नाम लिए बगैर कहा, ”अगर आप महिलाओं के मकसद में विश्वास करते हैं तो उस विधायक की निंदा करिए जिसने कहा है कि अगर बलात्कार होता है तो उसका आंनद लेना चाहिए। जो लोग यहां आसन के निकट हैं, वो पहले अपने राजनीतिक संगठन के पास जाएं और उस व्यक्ति को न्याय के जद में लाएं।”

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button