Breaking NewsEntertainment

साउथ के स्टार एक्टर विजय एंटनी की बेटी ने की आत्महत्या, घर में फांसी लगाकर दी जान

Vijay Antony Daughter Suicide: साउथ इंडियन सिनेमा के मशहूर एक्टर और म्यूजिक डायरेक्टर विजय एंटनी की बेटी मीरा ने अपने घर पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है। ट्रेड विशेषज्ञ मनोबाला विजयबालन ने यह जानकारी अपने माइक्रोब्लॉगिंग अकाउंट से ट्वीट करके शेयर की है। विजय के लिए उनकी 16 साल की बच्ची का यूं अचानक चले जाना किसी भयानक सदमे से कम नहीं है। एक्टर के शुभचिंतक और फैंस उनके साथ इस मुश्किल घड़ी में खड़े हैं।

साउथ के स्टार एक्टर विजय एंटनी की बेटी ने की आत्महत्या, घर में फांसी लगाकर दी जान

साउथ सिनेमा का मशहूर नाम हैं विजय
सोशल मीडिया पर अभी तक ढेरों पोस्ट और ट्वीट किए जा चुके हैं जिनमें लोगों ने विजय से हिम्मत रखने के लिए कहा है। ‘इंडिया पाकिस्तान’, ‘नांबियार’, ‘अन्नादुरई’, ‘कोलाई’ और ‘सलीम’ जैसी फिल्मों का हिस्सा रह चुके एक्टर विजय एंटनी की बेटी ने आज रात 3 बजे खुद को फंदे पर लटका दिया जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें हॉस्पिटल ले जाया गया। अस्पताल में विजय की बेटी को मृत घोषित कर दिया गया।

कमरे में गए तो बेटी को फंदे पर झूलता..
जानकारी के मुताबिक रात के 3 बजे जब विजय अपनी बेटी को देखने उसके कमरे में गए तो उन्होंने उसे फांसी के फंदे पर झूलता पाया। एक पिता होने के नाते उनके हाथ-पांव फूल जाना स्वाभाविक था, विजय स्टाफ की मदद से बेटी को हॉस्पिटल लेकर गए जहां उन्हें डॉक्टरों ने बेटी के गुजर जाने की बात बताई। मीरा अभी 12वीं क्लास में पढ़ रही थी और एक्टर अक्सर इंटरव्यूज में अपनी बेटी का जिक्र किया करते थे।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button