Breaking NewsEntertainment

1989 के कोयला हादसा को दिखाएगी ‘मिशन रानीगंज’, फिल्म की ट्रेलर रिलीज डेट आउट

Mission Raniganj Trailer अक्षय कुमार की गिनती बॉलीवुड के उन अभिनेताओं में होती है जिन्होंने कॉमेडी सीरियस और एक्शन हर तरह की फिल्म में अपना दमखम दिखाया है। उनकी फिल्मों में अधिकतर कोई न कोई संदेश या सच्चाई दिखायी जाती है जिसे देखने वाले पसंद करते हैं। ओएमजी 2 के बाद वह इस साल मिशन रानीगंज लेकर आ रहे हैं। फिल्म की ट्रेलर रिलीज डेट आउट हो चुकी है।

 इस साल ‘ओएमजी 2’ में शिव भगवान के दूत बनकर आए अक्षय कुमार (Akshay Kumar) अब अपने फैंस के सामने ‘मिशन रानीगंज’ की सच्चाई दिखाते नजर आएंगे। फिल्म को लेकर एक्टर काफी उत्साहित हैं।

फिल्म की कहानी 1989 के बैकड्रॉप पर बनी है, जिसकी कहानी रानीगंज के अहम रेस्क्यू मिशन के इर्द-गिर्द घूमती है। फैंस फिल्म के ट्रेलर को देखने के लिए उत्साहित हैं और उनका ये इंतजार बस कुछ ही दिनों में पूरा होने वाला है।

23 09 2023 mission raniganj 1 23537725

टीनू सुरेश देसाई के डायरेक्शन में बन कर तैयार हुई अक्षय कुमार की ‘मिशन राजीगंज’ कोल माइन एक्सीडेंट पर आधारित कहानी है, जिसने देश और दुनिया को सदमे में डाल दिया था। फिल्म में 1989 में हुए कोल हादसे को दिखाया जाएगा। इसमें अक्षय कुमार, जसवन्त सिंह गिल के कैरेक्टर में नजर आएंगे। वहीं, उनकी पत्नी के रोल में परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) हैं। बड़े पर्दे पर दोनों की बेमिसाल जोड़ी को ‘केसरी’ में देखा जा चुका है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button