Breaking NewsEntertainment

Jawan Box Office Day 13: ‘जवान’ ने रखा 500 करोड़ क्लब में कदम, ग्लोबल कलेक्शन तो और भी मारक

एटली के निर्देशन में बनी सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ कमाई के मामले में बॉक्स ऑफिस पर ₹500 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। फिल्म ने बीते सोमवार को तकरीबन 16 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। एडवांस बुकिंग और वर्तमान फुटफॉल को ध्यान में रखत हुए अनुमान लगाया जा रहा है कि मंगलवार को फिल्म 12 करोड़ 16 लाख रुपये का बिजनेस करेगी। इस तरह फिल्म डॉमेस्टिक बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ कमाने वाली फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है।

‘जवान’ ने ग्लोबल कलेक्शन में भी मचाया ‘गदर’
शाहरुख खान की फिल्म के वर्ल्डवाइड कलेक्शन की बात करें तो यह आंकड़ा 800 करोड़ से ऊपर जा चुका है। हाल ही में मेकर्स ने फिल्म के ग्लोबल कलेक्शन के आंकड़े सोशल मीडिया पर शेयर किए थे। बता दें कि ‘जवान’ शाहरुख खान की बैक टू बैक दूसरी एक्शन फिल्म है जिसमें किंग खान डबल रोल प्ले करते नजर आएंगे। फिल्म को लेकर शुरू से ही काफी ज्यादा बज था, लेकिन क्वालिटी कॉन्टेंट के जरिए किंग खान इस बज को बिजनेस में ट्रांसलेट करने में कामयाब रहे हैं।

‘जवान’ ने पार किया 500 करोड़ का आंकड़ा
शाहरुख खान की फिल्म के टोटल कलेक्शन की बात करें तो फिल्म का अभी तक का कुल आंकड़ा 505 करोड़ 15 लाख रुपये हो चुका है। जिसमें से एक मोटा हिस्सा फिल्म ने अपने हिंदी वर्जन के जरिए ही कमाया है। पहले हफ्ते की कमाई की बात करें तो फिल्म ने 389 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था और इसमें 347 करोड़ रुपये सिर्फ हिंदी वर्जन के जरिए फिल्म ने कमाए थे। हालांकि ‘पठान’ की तुलना में ‘जवान’ का साउथ सिनेमा से बिजनेस बेहतर रहा है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button