Breaking NewsUttar Pradesh

अखिलेश यादव का ऐलान- यूपी चुनाव में चाचा शिवपाल के दल से करेंगे गठबंधन

98 Akhilesh Yadav

दीपावली पर अखिलेश यादव (akhilesh yadav) ने चाचा शिवपाल यादव (Shivpal Yadav) को बड़ा तोहफा दिया है. अखिलेश ने कहा है कि, 2022 में होने वाले उत्तर प्रदेश विधान सभा चुनाव (up assembly election 2022) में सपा चाचा के दल से और सभी छोटे और क्षेत्रीय दलों से होगा गठबंधन करेगी. चाचा का पूरा सम्मान होगा, हम चाचा का ज्यादा से ज्यादा सम्मान करेंगे. बीजेपी सरकार में महगांई से सब परेशान है, हर चीज में महंगाई है. किसान, नौजवान सब परेशान हैं. बीजेपी सरकार किसानों को खाद तक नहीं दे पा रही है. मुख्यमंत्री योगी सपा सरकार के कामों का उद्घाटन कर रहे हैं.

images

चाचा-भतीजे में यूपी के पिछले विधानसभा चुनाव के समय से रार चल रही है. इस रार का अंत मुलायम सिंह यादव के जन्मदिन के दिन हो सकता है. बताया जा रहा है कि शिवपाल नेताजी के जन्मदिन को अंतिम उम्मीद के तौर पर देख रहे थे, जो 22 नवबर को है. उससे पहले ही अखिलेश ने गठबंधन का ऐलान करके सारे कयासों को खत्म कर दिया है.

पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव कानपुर से और उनके चाचा शिवपाल यादव मथुरा वृंदावन से अपने चुनावी अभियान का शंखनाद कर चुके हैं, लेकिन अभी दोनों अलग-अलग रास्तों पर चल रहे हैं. कार्यकर्ताओं के मन में भी सवाल उठ रहा था कि क्या चाचा- भतीजे की समानांतर चल रही गाड़ी क्या 22 नवंबर को एक ही प्लेटफार्म पर रुकेगी, लेकिन अखिलेश ने अब शिवपाल के साथ-साथ चलने का ऐलान कर दिया है.

akhilesh yadav 1632897992

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button