Breaking NewsPolitics NewsUttar Pradesh

अखिलेश यादव बोले- EVM और DM से सावधान रहें सपा कार्यकर्ता, सोशल मीडिया में बैठे हैं बीजेपी के ‘ई-रावण’

19 05 2021 akhilesh yadav 7 21655403 85845280

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि अगले चुनाव में सपा कार्यकर्ताओं को ईवीएम व डीएम दोनों से सावधान रहना होगा क्योंकि भाजपा इनके जरिए बेईमानी करा सकती है। उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने विश्वकर्मा जयंती पर छुट्टी खत्म कर भगवान विश्वकर्मा और उनके समाज का अपमान किया है। सपा सरकार बनने पर वह छुट्टी बहाल करेंगे और लखनऊ में गोमती तट पर भगवान विश्वकर्मा का  भव्य मंदिर बनवाएंगे।

अखिलेश ने शुक्रवार को सपा मुख्यालय में आयोजित विश्वकर्मा जयंती समारोह में ये बातें कहीं। उन्होंने कहा कि  हनुमानजी का गदा, भगवान कृष्ण का चक्र, द्वारका नगरी विश्वकर्मा समाज ने ही बनाया था और काम न करने वाले मुख्यमंत्री ने उनके सम्मान में होने वाली छुट्टी खत्म कर दी। हम सरकार बनने पर विश्वकर्मा बोर्ड भी बनाएंगे। सपा मुखिया ने कहा कि जो वादा उद्योगपतियों ने यूपी में उद्योग लगाने के लिए किया था, कोई भी काम जमीन पर नहीं दिखाई दे रहा।  कोरोना में छोटे कारोबार बंद हो गए, अर्थव्यवस्था चौपट हो गई। एक ही बारिश में सरकार के इंतजामों को पोल भी खुल गई। अखिलेश  ने कहा कि मुख्यमंत्री ने वन ट्रिलियन इकॉनमी के लक्ष्य की बात कही थी, उसका  क्या हुआ? अब ये सरकार जाने वाली है। सरकार में हर वर्ग का आदमी अपमानित हुआ है। कोरोना काल में समाजवादियों की चलाई गई एम्बुलेंस काम आई। ऐसा लॉकडाउन किया कि गरीब की जान चली गई। सरकार ने सही समय पर लॉकडाउन नहीं किया।

akhilesh yadav 1614166463

सोशल मीडिया में बीजेपी के ई-रावण

अखिलेश यादव ने कहा कि  समाजवादी लोग सीधे हैं।  मोबाइल पर जो आता है उस पर आसानी से यकीन कर लेते हैं। सोशल मीडिया में बीजेपी के “ई-रावण” बैठे हैं। इनसे सतर्क रहना है।  बिहार चुनाव में  डीएम व ईवीएम ने बेईमानी की  लेकिन बंगाल में जनता ने सही जवाब दे दिया।  उत्तर प्रदेश में भी हमें दोनों डीएम व ईवीएम से सावधान रहना होगा। जनता को जागरूक कर भाजपा को जवाब देना है क्योंकि यह लोकतंत्र बचाने का चुनाव है।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button