Breaking NewsCrime NewsUttar Pradesh

कासगंज हत्याकांड के 1 लाख के इनामी आरोपी को पुलिस में किया एनकाउंटर में ढेर

मामला उत्तर प्रदेश के कासगंज का है। जहाँ बीती 9 फरवरी को बिकरू कांड की ही तरह फिर से एक और वारदात को अंजाम दिया गया था। जिसके आरोपी पर 1 लाख रुपये का इनाम था। जिसको पुलिस ने आज एनकाउंटर में ढेर कर दिया।

e0e8fb4ade534e5200efa43982d5fd97sdfgcbvhjmuyt5reds

आरोपी मोती धीमर रविवार तड़के यानी आज पुलिस मुठभेड़ में मार गिराया गया है। आरोपी के पास से दारोगा की गायब पिस्टल भी बरामद हुई है।

इस पूरे घटनाक्रम में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घटना की सुबह ही मुख्य आरोपी मोती धीमर के भाई एलकार को मुठभेड़ में ढेर कर दिया था। साथ ही, उसके मौसेरे भाई को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। उसके बाद पुलिस ने मुख्य आरोपी की मां को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। घटना के 8 दिन बाद पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान दो अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

download 32222

घटना के बाद STF की पांच टीमों समेत पुलिस और SOG की कुल 12 टीमें गठित की गईं थीं। खुद सीएम योगी और डीजीपी एचसी अवस्थी घटना की मॉनिटरिंग कर रहे थे। घटना के 12 दिन बाद पुलिस टीम को मुखबिर की सूचना पर यह बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।

जाने क्या है पूरा मामला

कासगंज पुलिस के दरोगा अशोक पाल अपने साथी सिपाही देवेंद्र के साथ शराब माफियाओं पर कार्रवाई करने निकले थे। वहां दुर्दांत अपराधी मोती धीमर के शारब के अड्डे पर छोपेमारी के दौरान पुलिस कर्मियो को बंधक बनाकर मारपीट की गई थी। मोती ने अपने भाइयों और साथियों के साथ मिलकर पुलिसकर्मियों को उनके कपड़े उतारकर पीटा था।

download 222222222222

पुलिसकर्मियों पर बर्बरता की सारी हदें पार करते हुए उन्हें लाठी और लोहे के भाले के प्रहार से घायल कर दिया गया था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कॉंबिंग के दौरान लहूलुहान हालत में मिले दरोगा अशोक पाल और सिपाही देवेंद्र को अस्पताल भिजवाया था, जहां उपचार के दौरान गंभीर रूप से घायल सिपाही देवेंद्र ने दम तोड़ दिया था। दरोगा अशोक पाल को गंभीर हालत में अलीगढ़ रेफर कर दिया गया था, जहां वो उपचाराधीन हैं।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button