EntertainmentBreaking News

कैटरीना कैफ से सगाई की खबरों पर कैसा था विक्की कौशल के पैरेंट्स का रिएक्शन? भाई सनी ने किया खुलासा

बॉलीवुड के गलियारों में पिछले कुछ समय से यह चर्चा चल रही है कि विक्की कौशल (Vicky Kaushal) और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) रिलेशनशिप में हैं.

609fe7a49363479ea6a79697a7b61b08 original

हांलाकि अभी तक दोनों ने अपने रिलेशनशिप के बारे में कुछ नहीं कहा है, लेकिन विक्की कौशल और कैटरीना कैफ को लेकर पिछले दिनों खबरें आई थीं कि दोनों ने सगाई कर ली है. जिसके बाद एक्टर के परिवार ने इन खबरों को खारिज कर दिया था.

Vicky Kaushal and Katrina Kaif

अब विक्की कौशल के भाई सनी कौशल (Sunny Kaushal) ने भी इन खबरों पर प्रतिक्रिया दी है और बताया है कि विक्की और कैटरीना की सगाई की खबरों पर उनके परिवार का क्या रिएक्शन था.

 

pjimage 79 1631207012

SpotboyE से बात करते हुए सनी ने कहा, ‘मुझे याद है कि विक्की सुबह जिम गए थे, तभी उनकी और कैटरीना की सगाई की खबरें आने लगीं. इसलिए, जब वह घर लौटा, तो मॉम और डैड ने उससे मजाक में पूछा, ‘अरे यार, तेरी सगाई हो गई, मिठाई तो खिला दे. इस पर विक्की कहते हैं, जितनी असली सगाई हुई है उतनी ही असली मिठाई भी होगी.’

unnamed 2

कैटरीना ने मुंबई में विक्की कौशल की फिल्म भूत पार्ट वन: द हॉन्टेड शिप के प्रीमियर में भी शिरकत की था. इसके अलावा वह हाल ही में शेरशाह प्रीमियर में भी शामिल हुए थे. वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना को अक्षय कुमार के साथ रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी की रिलीज का इंतजार है. इसके अलावा वह इन दिनों मनीष शर्मा की ‘टाइगर 3’ की शूटिंग में व्यस्त हैं. वह ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फोन भूत में भी नजर आएंगी.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button