Breaking NewsEntertainment

कौन हैं महेश बाबू जिन्होंने कहा- बॉलीवुड मुझे ‘अफ़ोर्ड’ नहीं कर सकता

मुंबई. साउथ की क़ॉफी के प्याले से एक बार फिर तूफान उठा है. वर्चस्व की लड़ाई अब गुरूर और गर्व तक पहुंच गई है.

ताज़ा वाक़या है महेश बाबू का बयान जो साफ संकेत देता है कि वो बॉलीवुड की ‘महानता’ को अपने आगे कुछ नहीं समझते.

Mahesh Babu Latest News, Updates in Hindi | महेश बाबू के समाचार और अपडेट - AajTak

दरअसल, विवाद तेलुगू सुपरस्टार महेश घट्टामनेनी यानी महेश बाबू के हालिया बयान को लेकर शुरू हो गया है जो उन्होंने अपनी आने वाली फ़िल्म ‘मेज़र’ के ट्रेलर लॉन्च के दौरान दिया है.

महेश बाबू ने एक सवाल के जवाब में कहा कि उन्हें लगता है कि बॉलीवुड उन्हें ‘अफ़ोर्ड’ नहीं कर सकता, इसलिये वो वहाँ जा कर अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहते.

महेश बाबू को पैन इंडिया स्टार नहीं बनना है. वो तेलुगू में ही खुश हैं. महेश बाबू ने ये भी बताया कि उन्हें कई बॉलीवुड फिल्मों के ऑफ़र मिले हैं लेकिन वो तेलुगू के लिए ही सिनेमा बनाएंगे क्योंकि वो इससे ज़्यादा खुश नहीं होना चाहते.

महेश बाबू लंबे वक्त से थे घुटने की चोट से परेशान, स्पेन में सर्जरी कराने के बाद दुबई में कर रहे हैं रेस्ट | TV9 Bharatvarsh

अब ‘अफोर्ड’ के आप कई सारे मतलब बता सकते हैं लेकिन इसका सीधा साधा अर्थ तो यही लगता है कि बॉलीवुड वालों के पास इतना पैसा नहीं है कि वो महेश बाबू को अपनी फिल्म में कास्ट कर सकें.

यानी बाबू महेश इतने महँगे हो गए हैं!

वैसे महेश बाबू हिंदी पट्टी के लोगों के लिये भी कोई नया नाम नहीं है. कोल्ड ड्रिंक और एक विवादित टोबैको प्रोडक्ट की ऐड के जरिए देश-दुनिया में फेमस होने से पहले भी नॉन-दक्षिण भारतीय दर्शक साउथ की हिंदी डब फिल्मों के ज़रिये इनके चार्मिंग लुक को बहुत पसंद करते रहे हैं.

महेश बाबू की जीवनी। Mahesh Babu Biography in Hindi

ग़ैर विवादित फैमिली मैन

‘प्रिंस ऑफ टॉलीवुड’ के नाम से फेमस महेश बाबू को गैर विवादित फैमिली मैन भी कहा जाता रहा है .

करीब 47 साल के महेश बाबू का एक्टिंग करियर बचपन में ही शुरू हो गया था. तेलुगू के जाने-माने अभिनेता कृष्णा के छोटे बेटे महेश ने फिल्म नीडा से शुरुआत कर बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट आठ फिल्में की और ‘राजाकुमारुडू’ के लिये उन्हें उनका पहला अवॉर्ड भी मिला.

महेश बाबू ने 2003 में आई सुपरहिट फिल्म ‘ओक्काडू’ में कबड्डी प्लेयर की भूमिका निभाई थी जिसे तेलुगू की सबसे हिट फिल्मों में गिना जाता है.

उसके दो साल बाद आई ‘अथाडु’ ने भी कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़े थे. ‘मुरारी’, ‘पोकिरी’, ‘ननेक्कोडाइन’, ‘सरिमंथुडू’, ‘व्यापारी’, ‘सीथम्मा वकितलो सरिमल्ले चेट्टू’ जैसी फिल्मों के बाद महेश बाबू न सिर्फ इंटरनेशनल फेम सुपरस्टार बन गए बल्कि उन्हें फिल्मफेयर का बेस्ट एक्टर सहित कई पुरस्कार भी मिले.

अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फैमिली फोटोज के साथ एक्टिव रहने वाले महेश बाबू की शानोशौकत किसी से छिपी नही है.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button