AstrologyBreaking News

जुलाई में 5 बड़े ग्रहों की स्थिति में बदलाव, इन 4 राशियों के लोग फूंक-फूंककर रखें कदम

 जुलाई में कई ग्रहों की स्थिति में उतार-चढ़ाव होगा। ग्रहों के राशि परिवर्तन का सभी राशियों पर प्रभाव पड़ेगा। 12 जुलाई को शनि अपनी स्वराशि मकर में वक्री अवस्था में प्रवेश करेंगे। 13 जुलाई को शुक्र मिथुन राशि में गोचर करेंगे। 16 जुलाई को सूर्य मिथुन राशि से कर्क राशि में प्रवेश कर जाएगा। जानें ग्रहों की स्थिति का किन राशि वालों को होगा फायदा व नुकसान-

इन राशियों के लिए अच्छा समय-

ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति के कारण जुलाई का महीना पांच राशि वालों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है। मेष, मकर, सिंह, मिथुन व कुंभ राशि वालों के लिए यह समय बेहद उत्तम माना जा रहा है। इस दौरान आपको नौकरी के नए अवसर प्राप्त होंगे। किसी बड़ी योजना में निवेश से आपको लाभ मिल सकता है।

इन राशियों के लोग रहें सावधान-

वृश्चिक, कन्या व कर्क और तुला राशि के जातकों को इस अवधि में उतार-चढ़ाव का सामना कररना पड़ सकता है। इस अवधि में आपकी मुश्किलें बढ़ सकती हैं। नौकरी व व्यापार में दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है। गृह कलह की आशंका है।

इन राशियों पर पड़ेगा कम असर-

ग्रहों का राशि परिवर्तन कुछ राशि वालों पर बेहद कम प्रभाव डालेगा। धनु, वृषभ व मीन राशि वालों के लिए यह समय सामान्य रहने वाला है। इस दौरान आपके खर्चे बढ़ेंगे।  आप जितनी मेहनत करेंगे, उसका कम लाभ मिलेगा।

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button