Special News

दिवाली-धनतेरस से पहले शुक्र ने बदली चाल, 5 राशि वाले होने जा रहे मालामाल

oil lamps

शुक्र 8 दिसंबर 2021 तक के लिए स्वराशि मकर में प्रवेश कर लिया है. दिवाली और धनतेरस जैसे त्योहारों से पहले शुक्र का यह राशि परिवर्तन बेहद खास माना जा रहा है आइए जानते हैं शुक्र के इस गोचर से सभी राशियों के जातकों पर कैसा प्रभाव पड़ेगा.

1 40

सुखों के प्रदाता शुक्र का शनिवार, 30 अक्टूबर को राशि परिवर्तन हो गया है. शुक्र 8 दिसंबर 2021 तक के लिए स्वराशि मकर में प्रवेश कर चुके हैं. दिवाली और और धनतेरस जैसे त्योहारों से पहले शुक्र का यह राशि परिवर्तन बेहद खास माना जा रहा है. आइए जानते हैं शुक्र के इस गोचर से सभी राशियों के जातकों पर कैसा

मेष (Aries): शुक्र मेष राशि के जातकों के लिए दूसरे और सातवें घर का स्वामी है. इस गोचर की अवधि में शुक्र आपके 9वें भाव में प्रवेश करेगा. आप आभूषणों से संबंधित व्यवसाय में हैं, तो आपको इस समय सफलता मिलेगी. नए व्यापार की संभावनाएं है और नए सौदे बन सकते हैं. इस समय आपका खर्च बढ़ सकता है क्योंकि आप  अपनी भौतिक जरूरतों पर अपना पैसा खर्च करना चाहते हैं, ऐसा करने से आपका बजट प्रभावित हो सकता है, इसलिए आपको इस संबंध में सतर्क रहना होगा.

वृषभ (Taurus): शुक्र वृषभ राशि का स्वामी है, यह वृषभ राशि के छठे घर का स्वामित्व भी करता है. यह वर्तमान गोचर में आपके आठवें घर में होगा. यह गोचर मिश्र परिणाम लेकर आएगा. आप इस समय स्वास्थ्य समस्याओं से पीड़ित हो सकते हैं, साथ ही आप दुर्घटनाओं के शिकार होंगे. आपको अपने कार्यस्थल पर बहुत मेहनत करनी पड़ेगी, जिसे देखते हुए, आपका वरिष्ठ प्रबंधन आपके प्रयासों की सराहना करेगा. आप इस समय के दौरान अपने पुराने ऋण खत्म कर सकते हैं.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button