Breaking NewsEntertainment

देबिना बनर्जी के सिर ‘मुंडवाने’ के पीछे की वजह आई सामने, सच्चाई जानकर आप हो जाएंगे हैरान

Debina bonnerjee shaved her head for short film shubho bijoya pr - देबिना बनर्जी के सिर 'मुंडवाने' के पीछे की वजह आई सामने, सच्चाई जानकर आप हो जाएंगे हैरान – News18 Hindi

टीवी इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ी में शुमार देबिना बनर्जी (Debina Bonnerjee) और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Chaudhary) की केमिस्ट्री सिर्फ पर्दे पर ही नहीं, बल्कि निजी जिंदगी में भी शानदार है. टीवी पर राम और सीता का रोल प्ले करने वाली ये जोड़ी अपनी रियल लाइफ लव स्टोरी को लेकर सुर्खियों में रहती है. शादी के 10 से भी अधिक समय हो जाने के बाद भी इनका प्यार कम नहीं हुआ है, बल्कि बीतते समय के साथ बढ़ता ही जा रहा है. 2008 में टीवी स्क्रीन पर दिखी ‘रामायण’ की पॉपुलर जोड़ी एक बार फिर नजर आ रही है.

debina 2win 1 685x400 1

देबिना बनर्जी और गुरमीत चौधरी ने ‘शुभो बिजोया’ नामक एक शॉर्ट फिल्म में काम किया है. देबिना और गुरमीत ने इस शॉर्ट फिल्म को बिग बैंग ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए बनाया है. फिल्म की स्टोरी एक ऐसे लड़के और लड़की की प्रेम कहानी है, जो अनोखी है. एक एक्सीडेंट से इन दोनों प्रेमियों की लाइफ बदल जाती है. इस फिल्म में लड़का यानी गुरमीत अंधा हो जाता है, जबकि वीडियो में देबिना बुक पढ़ती नजर आ रहीं हैं. देबिना इस शॉर्ट फिल्म में अपने रोल के लिए अपना सिर मुंडवाए नजर आ रही हैं. इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर अपने इस लुक की सच्चाई भी एक्ट्रेस ने बताई है.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button