Breaking NewsEntertainment

राखी सावंत ने गोरिल्ला के अवतार में किया ‘चोली के पीछे’ गाने पर डांस

गोरिल्ला का गेटअप पहन चोली के पीछे क्या है गाने पर डांस करती दिखी राखी सावंत, वीडियो देख बॉलीवुड हुआ लोटपोट — Gazab Fact

राखी सावंत (Rakhi Sawant) एंटरटेनमेंट की असल क्वीन हैं. राखी सावंत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल होते हैं. उनकी शख्सियत ऐसी है कि पैपराजी उन्हें क्लिक करते हैं तो वो उन्हें भी भरपूर कंटेट दे देती हैं. अब राखी सावंत ने सोशल मीडिया पर एक ऐसा धमाका कर दिया है, जिसके बाद लोग हंस-हंस कर लोटपोट हो सकते हैं. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है.

1636630289618cff11ab146

दरअसल, इस वीडियो में राखी सावंत गोरिल्ला के गेटअप में नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने पीले रंग का दुपट्टा भी लिया हुआ है. इसी गोरिल्ला गेटअप में माधुरी दीक्षित के फेमस सॉन्ग ‘चोली के पीछे क्या है’ गाने पर डांस करना शुरू कर देती हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा है- यह मैं हूं राखी सावंत. राखी सावंत का यह वीडियो बहुत ही मजेदार है. इसे अब तक लगभग दो लाख लोग लाइक कर चुके हैं.

राखी सावंत गोरिल्ला गेटअप में जिस तरह डांस कर रही हैं वो सिर्फ राखी सावंत कर सकती हैं. उनके इस वीडियो पर कई सेलिब्रिटीज कमेंट कर रहे हैं. बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने लिखा है- ‘लव यू क्वीन’. वहीं टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने कमेंट में स्माइलिंग इमोजी डाला है.

राखी सावंत का यह अंदाज ही लोगों को पसंद आता है. वो अपनी बोल्ड पर्सनैलिटी के लिए चर्चा में रहती हैं. पिछले साल राखी सावंत बिग बॉस में 14 में भी नजर आई थीं. बिग बॉस में भी राखी सावंत का कुछ ऐसा ही अंदाज देखने को मिला था. दोनों का राखी सावंत इस रूप में खूब पसंद आ रही हैं.

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button