Breaking NewsUttar Pradesh

रामपुर में इतनी शराब और हथियार देख पुलिस भी हैरान…

खबर रामपुर से है, जहां आगामी पंचायत चुनाव को शांतिपूर्ण कराने के मद्देनजर जिले की पुलिस ने सुरक्षा के कड़े इंतेजामो की बीच ही, कई सारे अवैध धंधो का कारोबार कर रहें बदमाशो पर नकेल कसना शुरु कर दिया है.. जिले की कमान संभाल रहें पुलिस अधीक्षक शगुन गौतम ने कई सारी टीमो का गठन कर इन बदमाशो की धर पकड़ भी शुरु करवा दी है.. जिसमे सफलता हासिल करते हुए पुलिस ने करीब 32 लाख के कीमत की शराब की खेप के साथ ही एक अभियुक्त को धर दबोचा है तो वहीं दूसरी ओर जिले में अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भांडाफोड़ कर बड़ी कामयाबी हासिल की है..

vggffg

चुनावी सर्गमियों के बीच ही जिले के आराजकतत्व सक्रिय हो गए है.. कहीं शराब के कारोबारी, लोगो की जान का सौदा कर रहे है तो, तो कहीं अवैध शस्त्रो की फैक्ट्री खोल कर बैठे माफिया पुलिस की सिरदर्दी बने हुए है.. लेकिन इन्हीं बदमाशो पर शिकंजा कसने के लिए जिले के तेजतर्रार एसपी शगुम गौतम ने भी ये कह दिया है की इन सभी को जिले में अशांति नहीं फैलाने दी जाएगी.. तभी तो एक ही दिन में एसपी की गठित टीम ने अलग अलग थानाक्षेत्रो में चेकिंग और छापेमारी कर शराब की खेप के साथ ही एक अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भांडाफोड़ कर अभियुक्तो को गिरफ्तार कर लिया है..
एसपी शगुन गौतम ने बताया की पहली सफलता थाना मिलकखानम से मिली है जहां पुलिस ने चेकिंग के दौरान ही 1 हजार पेटी जिसमे करीब 45000 पव्वे देशी शराब के थे जो मस्ती मार्का के साथ पाये गए है.. इसमे एक अभियुक्त भी गिरफ्तार किया गया है.. वहीं दूसरी कामयाबी थाना थाना शाहबाद क्षेत्र से मिली है जहां पुलिस ने अवैध शस्त्र फैक्ट्री का भांडाफोड़ किया है..
कुल मिलाकर इस वक्त जिले में एसपी शगुन गौतम ने जिले से अपराध का सफाया करना शुरु कर दिया है..

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *

Back to top button